आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

24 अक्तूबर 2020

डॉक्टर :- क्या तकलीफ है आपको ??.

 

डॉक्टर :- क्या तकलीफ है आपको ??.
रमेश :- डॉक्टर साहब,
रोज रात को सोते हुए
मुझे यह डर लगता है
कि मेरे पलंग के नीचे कोई
छुपा हुआ है.....
इस वजह से मुझे नींद नहीं
आती है।
डॉक्टर :- इसके लिए आपको 6 महीने तक
लगातार, हर हफ्ते आना पड़ेगा ।
रमेश :- आपकी एक बार की कितनी फीस होगी डॉक्टर साहब ??
डॉक्टर :- तीन हजार.
6 महीने बाद रास्ते में डॉक्टर को
रमेश दिखता है...
डॉक्टर :- क्या हुआ रमेश, तुम तो वापस इलाज के लिए आए ही नहीं ?
रमेश :- डाक्टर साहब, मेरे एक वक़ील मित्र ने मेरा इलाज कर दिया और मेरे लाखों रुपए बच गये..
डॉक्टर :- क्या बात है, ऐसा आपके वकील दोस्त ने क्या इलाज किया...?
रमेश :- कुछ नहीं, उसने कहा कि...
*पलंग बेच दे और गद्दा जमीन पर बिछा कर सोया कर...!!*
😫😩
*Morel of story is*.
डॉक्टर के पास जाने के पहले, अपने वकील मित्रों से चर्चा कर लिया करें,,
कारण ...??
*जहां वकील मित्र होते हैं, वहां आपको कुछ ना कुछ रास्ता जरूर मिलता है ।*
हमेशा वकील मित्रों को सम्मान दें।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...