आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

10 सितंबर 2020

दुआओं की इल्तिजा , दोस्तों मेरे बहनोई साहिब ,

 दुआओं की इल्तिजा , दोस्तों मेरे बहनोई साहिब , सय्यद अख्तर हुसैन , सेवनिवर्त सहायक निदेश सांख्यिकी ज़िला बूंदी , जयपुर जे एन यू में ज़ेरे इलाज है , आपकी एक दुआ , अल्लाह का इरादा इनके हक़ में तंदरुस्ती , सहत्याबी , उम्रदराज़ी, के लिए बना सकती है , अल्लाह इन्हें , तंदरुस्ती , सहत्याबी , उम्रदराज़ी शिफा दे , जल्दी से स्वस्थ्य होकर घर लौटे , आमीन , सुम्मा आमीन , अख़्तरImage may contain: 1 person, sunglasses and closeup

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...