हमें चाहने वाले मित्र

01 सितंबर 2020

*जिला प्रशासन ने लॉक-डाउन में दी शिथिलता

*जिला प्रशासन ने लॉक-डाउन में दी शिथिलता*
*दोपहर 12 बजे से साँय 5 बजे तक खुले रह सकेंगे बाजार*
कोटा 1 सितंबर।जिला कलक्टर उज्ज्वल राठौड़ के साथ मंगलवार को व्यापारिक संगठनों की बैठक में बनी सहमति के बाद बुधवार 2 सितंबर से शहर में लॉक डाउन में शिथिलता देते हुए दोपहर 12 बजे से साँय 5 बजे तक सभी व्यापारिक प्रतिष्ठानों को खोलने की छूट दी गई है। जबकि रविवार को सम्पूर्ण दिवस लॉक डाउन रहेगा।
जिला कलक्टर ने व्यापारिक संगठनों से चर्चा करते हुये कहा कि कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए सभी को सहयोगी के रुप मे भागीदारी निभाते हुए जागरूक होना होगा। उन्होंने कहा कि कोरोना से बचाव के लिए सतर्कता एवं सरकार द्वारा जारी गाइड लाइन की पालना आवश्यक है। प्रशासन का उद्देश्य आमजन के स्वास्थ्य व जीवन की रक्षा करना है। बाजारों में सोशल डिस्टेंसिग की पालना तथा मास्क का अनिर्वाय रुप से उपयोग किया जावे। यह व्यपारिक संगठनों का भी दायित्व है कि सभी दुकानदारों को सतर्क कर आमजन को भी जागरूक कर नियमों की पालना कराए।
उन्होंने जनहित को ध्यान में रखते हुए व्यापारिक संगठनों के सुझाव व गाइड लाइन की पालना के आश्वासन पर लॉक डाउन के दौरान शिथिलता देते हुए दोपहर 12 बजे से साँय 5 बजे तक सभी व्यापारिक प्रतिष्ठानों को खोलने की छूट के निर्देश दिए है।
बैठक में कोटा व्यापार महासंघ के अध्यक्ष क्रांति जैन, महासचिव अशोक माहेश्वरी, हाड़ौती विकास मोर्चा के अध्यक्ष राजेंद्र सांखला छावनी चौराहा दुकानदार संघ के अध्यक्ष यश मालवीय सहित व्यापारिक संगठनों के पदाधिकारी उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...