आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

07 अगस्त 2020

मेरा नाम डॉ. रेनू श्रीवास्तव है और मैं जानती हूँ

 नमस्कार 🙏🙏
मेरा नाम डॉ. रेनू श्रीवास्तव है और मैं जानती हूँ कि आप में से बहुत लोग मुझे व्यक्तिगत रूप से जानते हैं । सम्भव है कि कुछ लोग मुझे पसंद करते हों और कुछ को मैं पसंद नहीं हूँ, तथापि आप मेरे साथ फेसबुक पर जुड़े हैं अतः मैं विश्वास कर सकती हूँ कि आप मुझे नापसंद नही करते हैं । मुझे यह देखना अच्छा लगेगा कि क्या हम अभी भी सिर्फ LIKE और COMMENTS से अधिक संवाद कर सकते हैं या नहीं ? और क्या वास्तव में हम एक दूसरे के विषय में कुछ लिख सकते हैं या नहीं ? इसीलिए मैंने " एक परिचर्चा में भाग लेने का फैसला किया है। विचार यह है कि फोटो के बिना कौन कौन मेरी पोस्ट पढ़ता है। हम प्रौद्योगिकी में इतने डूब गए हैं कि हमने सबसे महत्वपूर्ण बात भुला दी जो है "अच्छी दोस्ती"। यदि आप में से कोई इस संदेश को पढ़ता नहीं है, तो यह एक छोटा सा प्रयोग होगा। लेकिन अगर आप इसे अंत तक पढ़ते हैं, तो मैं चाहती हूँ कि आप मेरे बारे में केवल "एक शब्द" के साथ एक टिप्पणी करें। उदाहरण के लिए, वह जगह, वह वस्तु, वह व्यक्ति, वह पल .... जिसके साथ आपका और मेरा परिचय सम्बन्ध है या जिससे आप मुझे याद करते हैं। फिर इस POST को COPY करें और इसे अपनी WALL पर POST करें उसके पश्चात् मैं आपकी WALL पर एक शब्द लिखुगी जो मेरी और आपकी संस्मृति का परिचायक होगा । यदि आपके पास POST को COPY करने का समय नहीं है, तो कृपया इस POST पर कोई COMMENT न लिखें। क्योंकि यह इस प्रयोग को सफल नहीं होने देगा। कृपया उपर में मेरे नाम के स्थान पर अपना नाम लिखें और स्वयं की WALL पर POST कर दें। आइए देखते हैं कि फेसबुक से व्यतिरिक्त इस सन्देश को किसने पढ़ने और जवाब देने के लिए समय दिया !!🙏बहन डॉक्टर रेणु श्रीवास्तव बेस्ट एंकर की, फेसबूक वाल से साभार

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...