आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

20 अगस्त 2020

आओ मिल जुलकर मनाये त्यौहार तुम मुझे मोहर्रम नए साल की मुबारकबाद दो ,,में तुम्हे नवरात्रा दशहरे की मुबारकबाद देता हूँ

 आओ मिल जुलकर मनाये त्यौहार तुम मुझे मोहर्रम नए साल की मुबारकबाद दो ,,में तुम्हे नवरात्रा दशहरे की मुबारकबाद देता हूँ ,,,सभी भाइयो ,,बहनो ,,,बुज़ुर्गो को मोहर्रम का नया साल ,,क़ुरबानी ,,त्याग ,,बलिदान का नया साल मुबारक हो ,,सभी भाइयो को अपने धर्म मज़हब के इरादे मज़बूत करते हुए सहिष्णुता ,,सहजता ,,सरलता के साथ इबादत के नवरात्रा और फिर मर्यादाओ में रहकर शैतान का खात्मा ,,बुराई पर अच्छाई की जीत का दशहरा मुबारक हो ,,,,डोल यात्रा ,गणपति उत्सव मुबारक हो , अनन्तचतुर्दर्शी , पर्युषण पर्व मुबारक हो ,, अल्लाह हमे सभी को एक जुट ,,एक साथ होकर नेकी और तरक़्क़ी के रास्ते पर चलने की हिदायत दे ,,बुराइयो और बुरे लोगों से निर्भीकता और विनम्रता के साथ सैद्धांतिक तरीके से लड़ने की ताक़त दे ,,,,आपको आपके धर्म की हिदायत के अनुसार नेक राह पर चलने की तौफ़ीक़ मिले ,,मुझे मेरे धर्म मज़हब की मर्यादाओं में रहकर आपका दिल जीतने की हिम्मत मिले ,,,आओ छोड़ो धर्म ,मज़हब की बाते ,,आप मेरा क़ुरआन पढ़े ,,में आपकी गीता पढूं ,,,आप मुझे गले लगाये ,,में आपको गले लगाऊं ,,,आओ छोड़े सियासत और नफरत की बाते ,,तुम मेरी तकलीफ में मेरे मददगार बनो ,,में आपके ज़ख्मो की ड्रेसिंग करता हूँ ,,,हम तुम मिलकर एक नया समाज ,,एक नया हिन्दुस्तान ,,एक नए जहाँ का निर्माण करे ,,,,जानते हो ना अल्लाह और ईश्वर का के संदेश नेकी ,,नेकी ,,लोगों की मदद ,,विनम्रता ,,सहिष्णुता ,,सहजता ,,सरलता ,,सह्ह्रदियता ,,,,एकता ,,तरक़्क़ी ,,आत्मसम्मान ,,,,सुरक्षा ,,अपने देश की सुरक्षा संरक्षण ,,का पैगाम तो फिर बताइये अपने धर्म के आमाल ,,धर्म की शिक्षा को छोड़ कर हम क्यों बने सियासी ,,चन्दाखोर शैतान ,,आओ मिलो ,,गले मिले ,,हम बनाते है मिलकर एक नया हिन्दुस्तान ,,एक बार फिर नवरात्रा ,,मेला दशहरा ,,,,,,,मोहर्रम का महीना नया साल हमे और आपको मुबारक हो ,,हम और आप मिलकर ,,हमारे भारत महान के साथ सलामत रहे ,,हमारी संस्कृति ,,हमारी आज़ादी ,,हमारे सुकून ,,समृद्धि ,,सुरक्षा ,,खुशहाली के साथ आप और हम हमारी एकता ,,हमारा भाईचारा ता सलामत रहे ,,एक इल्तिजा प्लीज़ इसमें तो अपनी निजी नफरत की नज़र से कमिया मत निकालिये आओ मुझे इन्तिज़ार आप मेरे गले लगिए आप मुझे अपने गले लगाइये ,,,,,,,,,, अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...