हमें चाहने वाले मित्र

28 अगस्त 2020

शिक्षासेहकारी में वित्तिय अनियमिततावो की जांच में दोषी पाए जाने पर जांच दल

 शिक्षासेहकारी में वित्तिय अनियमिततावो की जांच में दोषी पाए जाने पर जांच दल की अभिशंसा के आधार पर संस्था से निलंबित लेखाकार आनंद सिंह, मुख्य कंप्यूटर ऑपरेटर मगन सिंह राठौड़, लिपिक श्रद्धा कछवाहा को संस्था के मंत्री जमनालाल गुर्जर ने तत्काल प्रभाव से सेवा से बरखास्त कर दिया है। अध्यक्ष संध्या राठौड़ ने बताया कि आगे की जांच व वसूली की कार्यवाही हेतु राजस्थान सहकारिता अधिनियम की धारा 58 के तहत वाद न्यायालय उप रजिस्ट्रार सहकारी समिति कोटा में दायर किया जाएगा।उन्होंने बताया कि जल्द सत्र18,19,,19,20 की ऑडिट के बाद सदस्यों के खातों, कटौतियों का data सहकारी की वेबसाइट पर डाल कर सदस्यों से अपेक्षा की जाएगी कि जो भी एंट्रीज मिसिंग है या फेक है उसे लिखित प्रार्थना पत्र देकर सही करावे।अगर किसी सदस्य द्वारा संस्था में दिए चेक की एंट्रीज सहकारी के खातों के अलावा अन्य किसी खाते में जमा हो गयी तो अपनी बैंक पास बुक की फ़ोटो प्रति या बैंक statement भेजकर शिकायत कोटा या बाराँ कार्यालय में लिखित में देकर रसीद प्राप्त करले इस व्हाट्सएप्प पर भी आप सप्रमाण अपनी शिकायत पोस्ट कर सकते है।
अभी ऑडिट चल रही है जिसके पूर्ण होते ही सभी सदस्यगण को गत तीन वितीय वर्षो का लाभांश एक साथ देने की हमारी मंशा है, कोशिशें है, कोविड के चलते फिलहाल आमसभा किया जाना अनुमति नहीं है।विश्वाश रखे जब भी आमसभा होगी संस्था की सारी आंतरिक स्थिति व इसमे घोर अनियमिततावो के दोषी कार्मिकों को बेनकाब कर आपके समर्थन से ही आगे काम किया जायेगा।,,,,, मैं संस्था को बचाये रखने, आगे और मजबूत करने के लिए संकल्परत रहूंगी,,, संध्या राठौड़ अध्यक्ष9414177297🇮🇳

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...