आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

23 अगस्त 2020

मेरी अभी अभी सुराना साहब से बात हुई है,अब उनकी हालत में सुधार है

 

चेयरमैन साहब ,
मेरी अभी अभी सुराना साहब से बात हुई है,अब उनकी हालत में सुधार है,ईलाज सही मिल रहा है ,मगर उन्होंने प्रदेश सरकार के रवैये पर खेद जाहिर किया है ,उनका कहना है कि मुझे ईलाज जिस तरह अनेकों प्रयासों व समाज के दबाव व सद्भावना से मिला है क्या अन्य वकील भाईयों को मिल सकता है?सरकार वकीलों को आर्थिक मदद क्यों नहीं दे रही अन्य राज्यों की तरह क्यों सरकार आर्थिक पैकेज मुहैया कराती है।
वकीलो की दुर्दशा पर ध्यान क्यों नहीं दिया जाता ,अनेकों मांगों का लम्बे समय से कोई समाधान कियागया है।

मेरी बात शाम 5बजकर 49 मिनट पर हुई है,वे अब बैहतर महसूस रहै है ।राज्य के महाधिवक्ता,जस्टिस मनीष भण्डारी,पूर्व bcrचेयरमेन संजयजी,सदस्य सुनील बेनीवाल ,भुवनेश् शर्मा ,कपिल माथुर ACSअखिल आरोडा ,AAG विभुतिभूषणजी,वरिष्ठ अधिवक्ता लखपत मेहता ,अख्तर खान अकेला कोटा युवा अधिवक्ता मिनार्क जैन,आदि सम्पर्क बनाये हुये है ।सभी का धन्यवाद ।
यह संदेश सूचनार्थ भेज रहा हूँ ,साथ ही सरकार से मांगों के लिये समर्थन जुटा रहा हूँ।
आपसे सहयोग व नेतृत्व की आशा है।
- महेश-

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...