हमें चाहने वाले मित्र

08 अगस्त 2020

हाड़ौती विकास मोर्चा के प्लाज़्मा अभियान में महिलाएं पहुंची डोनेट करने, दो रेयर ग्रुप का हुआ डोनेशन, महिला अधिकारियों ने किया डोनर्स उत्साहवर्धन* *कोटा.* हाड़ौती विकास मोर्चा की ओर से कोरोना मरीजों के लिए चलाए जा रहे प्लाज्मा डोनेशन अभियान में आज एमबीएस अस्पताल में प्लाजमा डोनेशन करने तीन महिलाएं व एक युवक प्लाज्मा डोनेशन करने पहुंचे। इनमें से रेयर ग्रुप *एबी नेगेटिव* की भूमिका शर्मा और *एबी पॉजिटिव* के शुभम साहू ने प्लाज्मा डोनेट किया, यह कोरोना वायरस से पीड़ित मरीजों के उपचार के प्लाजमा थेरेपी से उपचार में काम आएगा। भूमिका शर्मा का प्लाज़्मा डोनेट डोनेशन करने का ये प्रदेश का दूसरा और कोटा का पहला केस हैं। वहीं अन्य महिलाओं की प्लाजमा डोनेशन के लिए जरूरी जांच करवाई गई है। जिसमें कोरोना का भी रिपीट टेस्ट हुआ है। इनका उत्साहवर्धन करने के लिए *मोर्चा के संभागीय अध्यक्ष राजेंद्र सांखला, आरटीयू रजिस्ट्रार सुनीता डागा, कोटा दक्षिण नगर निगम आयुक्त कीर्ति राठौड़ व जेल अधीक्षक सुमन मालीवाल* भी ब्लड बैंक पहुंचे। सभी ने डोनर्स का पुष्प गुच्छ भेंट कर अभिनन्दन किया। डोनर्स को लाने व वापस छोड़ने के लिए एलन ने अपनी वैन भी भेजी है। संभागीय अध्यक्ष राजेंद्र सांखला ने बताया कि मंत्री शान्ति धारीवाल के निर्देश पर प्लाज्मा डोनेशन अभियान चलाया हुआ है। जिसमें मोर्चा कोरोना से स्वस्थ लोगों से संपर्क कर प्लाज्मा डोनेशन करवा रहे हैं। इस दौरान *श्रीसर्राफा बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष आनंद राठी, लायंस क्लब के अध्यक्ष भुवनेश गुप्ता, हाड़ौती विकास मोर्चा शहर अध्यक्ष शादाब खान, राकेश सुमन, गौरव मीणा, कमल सैनी, अजय मेघवाल, तालीम बैग और कमल चतुर्वेदी* भी उपस्थित रहे।

 हाड़ौती विकास मोर्चा के प्लाज़्मा अभियान में महिलाएं पहुंची डोनेट करने, दो रेयर ग्रुप का हुआ डोनेशन, महिला अधिकारियों ने किया डोनर्स उत्साहवर्धन*
*कोटा.*
हाड़ौती विकास मोर्चा की ओर से कोरोना मरीजों के लिए चलाए जा रहे प्लाज्मा डोनेशन अभियान में आज एमबीएस अस्पताल में प्लाजमा डोनेशन करने तीन महिलाएं व एक युवक प्लाज्मा डोनेशन करने पहुंचे। इनमें से रेयर ग्रुप *एबी नेगेटिव* की भूमिका शर्मा और *एबी पॉजिटिव* के शुभम साहू ने प्लाज्मा डोनेट किया, यह कोरोना वायरस से पीड़ित मरीजों के उपचार के प्लाजमा थेरेपी से उपचार में काम आएगा। भूमिका शर्मा का प्लाज़्मा डोनेट डोनेशन करने का ये प्रदेश का दूसरा और कोटा का पहला केस हैं। वहीं अन्य महिलाओं की प्लाजमा डोनेशन के लिए जरूरी जांच करवाई गई है। जिसमें कोरोना का भी रिपीट टेस्ट हुआ है।
इनका उत्साहवर्धन करने के लिए *मोर्चा के संभागीय अध्यक्ष राजेंद्र सांखला, आरटीयू रजिस्ट्रार सुनीता डागा, कोटा दक्षिण नगर निगम आयुक्त कीर्ति राठौड़ व जेल अधीक्षक सुमन मालीवाल* भी ब्लड बैंक पहुंचे। सभी ने डोनर्स का पुष्प गुच्छ भेंट कर अभिनन्दन किया। डोनर्स को लाने व वापस छोड़ने के लिए एलन ने अपनी वैन भी भेजी है। संभागीय अध्यक्ष राजेंद्र सांखला ने बताया कि मंत्री शान्ति धारीवाल के निर्देश पर प्लाज्मा डोनेशन अभियान चलाया हुआ है। जिसमें मोर्चा कोरोना से स्वस्थ लोगों से संपर्क कर प्लाज्मा डोनेशन करवा रहे हैं। इस दौरान *श्रीसर्राफा बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष आनंद राठी, लायंस क्लब के अध्यक्ष भुवनेश गुप्ता, हाड़ौती विकास मोर्चा शहर अध्यक्ष शादाब खान, राकेश सुमन, गौरव मीणा, कमल सैनी, अजय मेघवाल, तालीम बैग और कमल चतुर्वेदी* भी उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...