हमें चाहने वाले मित्र

17 अगस्त 2020

यूडीएच मंत्री कल से दो दिवसीय कोटा दौरे प

 *यूडीएच मंत्री कल से दो दिवसीय कोटा दौरे पर, कोविड-19 और स्मार्ट सिटी की लेंगे समीक्षा बैठक*
*कोटा.*
प्रदेश के स्वायत्त शासन एवं नगरीय विकास मंत्री शांति धारीवाल मंगलवार से दो दिवसीय कोटा दौरे पर आएंगे। जिसमें वे कोरोना संक्रमण रोकने और विकास कार्यों की समीक्षा भी करेंगे।
उनके दौरे की जानकारी देते हुए हाड़ौती विकास मोर्चा के संभागीय अध्यक्ष राजेंद्र सांखला ने बताया कि यूडीएच मंत्री धारीवाल मंगलवार शाम 5:00 बजे टैगोर हॉल में स्मार्ट सिटी के चल रहे विकास कार्यों की समीक्षा को लेकर बैठक लेंगे। जिसमें जिला प्रशासन के साथ यूआईटी, नगर निगम और स्मार्ट सिटी के अधिकारी मौजूद रहेंगे। वही शाम 6:00 बजे कोविड- 19 रोकथाम के उपायों की समीक्षा मेडिकल कॉलेज और चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के साथ करेंगे। इसमें कोरोना जन जागरुकता विशेष अभियान के क्रियान्वयन, जिले में कोरोना से बचाव के लिए किए जा रहे उपायों और प्रभावित लोगों के लिए चिकित्सा व्यवस्थाओं की समीक्षा की जाएगी। इसके साथ ही 19 अगस्त को यूडीएच मंत्री धारीवाल शहर में चल रहे एक दर्जन से ज्यादा विकास कार्यों का जायजा लेंगे इस दौरान उनके साथ प्रशासनिक अधिकारियों के अलावा यूआईटी के इंजीनियर भी मौजूद रहेंगे।

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...