हमें चाहने वाले मित्र

04 अप्रैल 2020

प्यारे प्रदेशवासियों, कोविड-19, जो कि एक वायरस जनित महामारी है

प्यारे प्रदेशवासियों, कोविड-19, जो कि एक वायरस जनित महामारी है, उससे पूरा विश्व परेशान है और इस महामारी को मिटाने के लिए प्रयत्नशील है।
हमारा प्रदेश राजस्थान में भी इसका प्रकोप सामने आया है। ऐसे में प्रदेश के लोकप्रिय मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत जी के निर्देश पर स्वायत्त-शासन विभाग द्वारा राजस्थान में सबसे पहले सभी नगर निकाय क्षेत्रों में इस महामारी के समूल खातमे के लिए हर प्रकार के कार्य शुरू कर दिए थे। जिसमें सफाई, सेनेटाइजेशन, राशन-किट, तैयार भोजन, आर्थिक सहायता आदि। इस कार्य को पूर्ण करने में हमें समस्त जिलों के प्रशासन के अधीन विभागों, समाजसेवी संस्थाओं, आम नागरिकों का सहयोग मिल रहा है। आप सब से अपील है कि इस महामारी से राज्य को बचाने के लिए स्वायत्त-शासन विभाग द्वारा किये जा रहे कार्यों में सहयोग करें।
मुझे पूर्ण विश्वास है कि हम सब मिलकर एक-दूसरे के सहयोग से इस संकट का मुकाबला कर सकते हैं। हम सब साथ मिलकर कोरोना के खिलाफ यह जंग जरूर जीतेंगे। आइए हम मिलकर कोरोना को हराए।

#राजस्थान_सतर्क_है
श्री शांति कुमार धारीवाल
यू .डी. एच. मंत्री राजस्थान सरकार

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...