आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

13 दिसंबर 2019

ऐ मेरी क़ौम के , नो ,,, निहालों ,, ऐ मेरी क़ौम के ,मत्रियों ,पूर्व मंत्रियों ,सांसदों ,पूर्व सांसदों ,पूर्व विधायकों ,,मंत्री दर्जा रहे दो दर्जन से भी अधिक भाइयों

ऐ मेरी क़ौम के , नो ,,, निहालों ,, ऐ मेरी क़ौम के ,मत्रियों ,पूर्व मंत्रियों ,सांसदों ,पूर्व सांसदों ,पूर्व विधायकों ,,मंत्री दर्जा रहे दो दर्जन से भी अधिक भाइयों ,सो से भी ज़्यादा ,इस लाइन में अपने बायो डाटा में खुद को क़ौम का सक्रिय मसीहा बताकर ,, चेयरमेन पदों की लाइन में लगे साथियों ,,ज़रा खुद से पूँछिये ,आत्म चिंतन कीजिये ,क्या तुमने कभी ,अपनी क़ौम के दुःख दर्द जाने हैं ,क़ौम के लोगों की सार्वजनिक समस्याओं को विधानसभा ,, विभागीय मंत्रियों ,मुख्यमंत्री के सामने कभी उठाया है ,,क्या कभी सिस्टम को कोई पत्र लिखा है ,क्या कभी सिस्टम के मंत्री ,मुख्यमंत्री ,किसी अधिकारी से आँखों में आँखे डालकर ,,अपनी क़ौम के लोगों की समस्याओं ,प्रतिनिधित्व ,उपेक्षा को लेकर आँखों में आँखे डालकर कभी कुछ कहा है ,,अगर कहा हो ,अगर विधानसभा में कोई सवाल उठाया हो ,अगर पद पर रहते हुए ,या पद की लाइन में लगते हुए ,कभी क़ौम के सार्वजनिक मुद्दों ,,उपेक्षा को लेकर कोई आवाज़ उठाई हो ,तो प्लीज़ ,उदाहरण ,सुबूत सहित बताइयेगा ज़रूर ,,आप के साथ में एक सेल्फी ज़रूर लूंगा ,आपकी लीडरशिप स्वीकार करूँगा ,आपको मेरी क़ौम लीडरों की लिस्ट में अव्वल लिखूंगा ,अव्वल मानूंगा ,अगर ऐसा आपने नहीं किया ,तो फिर ,,मेरी क़ौम फिलहाल एक नेता की तलाश में है ,,जिसे कुर्सी ,गद्दी ,पार्टी सियासत नहीं ,सिर्फ ,सिर्फ मुद्दों की वकालत ,उनके निराकरण के प्रयास ,बिना किसी खौफ ,बिना किसी सियासत , बिना किसी पक्षपात ,,बिना किसी लोभ लालच के कर सके ऐसी शख्सियत की आज भी तलाश में है ,,,अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...