हमें चाहने वाले मित्र

22 जून 2019

यूआईटी की 6 योजनाओं के 3201 आवासों का कब्जा वितरण

यूआईटी की 6 योजनाओं के 3201 आवासों का कब्जा वितरण
प्रदेश की सरकार ने किरायेदारों को बनाया मकान मालिक-धारीवाल
कोटा  जून। स्वायत्त शासन, नगरीय विकास एवं आवासन मंत्री शांति धारीवाल ने कहा कि प्रदेश की सरकार इस बात के लिए संकल्पबद्ध है कि हर जरूरतमंद परिवार के पास उसका मकान हो। इसी उद्धेश्य को लेकर सरकार ने कोटा में विभिन्न योजनाओं में 3201 परिवारों को आवासों का आवंटन किया है जिनका कब्जा वितरण समारोहपूर्वक किया गया है।
स्वायत्त शासन मंत्री शनिवार को नगर विकास न्यास द्वारा आयोजित मोहनलाल सुखाडिया आवासीय योजना में 3201 परिवारों को आवंटित आवासों के कब्जा वितरण समारोह में संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि यूआईटी की विभिन्न 6 आवासीय योजनाओं में 3201 आवंटित आवासों का कब्जा वितरण किया जा रहा है। उन्होंने इस मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में अनेक लोगों को योजनाओं में आवंटित आवासों के कब्जों का वितरण भी किया। उन्होंने कब्जा प्राप्त करने वालों को बधाई देते हुए कहा कि जिन्हें कब्जे मिल गये हैं वे परिवार यहां आकर रहें ताकि आवासों की स्थिति ठीक रह सके। उन्होंने कहा कि यहां निर्मित आवासों में सभी आवश्यक मूलभूत सुविधाएं विकसित की गई है जिनका सदुपयोग होना चाहिये।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...