आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

09 अक्तूबर 2018

बीजेपी के विधायकों ने जमकर किया भ्रष्टाचार-धारीवाल

विधानसभा चुनाव में भाजपा सरकार व क्षेत्रीय जनप्रतिनिधियों को जनता देगी करारा जवाब 
कोटा
देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी पार्टी को भ्रष्टाचार मुक्त बताने का दम भर रहे है। लेकिन जनता से झूठे वादे करके सत्ता में काबिज हुए प्रधानमंत्री मोदी की पार्टी बीजेपी के विधायकों ने जमकर भ्रष्टाचार किया है। ऐसे में भाजपा की वसुंधरा सरकार और उसके भ्रष्टाचारी विधायकों को प्रदेश की जनता राजस्थान विधानसभा चुनाव में करारा जवाब देगी। भाजपा सरकार व उसके विधायकों पर यह आरोप पूर्व स्वायत्त शासन मंत्री शांति धारीवाल ने मंगलवार को स्टेशन क्षेत्र स्थित फुलकंवर मैरिज हॉल में विधानसभा चुनाव तैयारी की वार्ड 15 के कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बूथ स्तर बैठक लेते हुए कही। इस बैठक में वार्ड 15 के सिविल लाइन, नेहरू कॉलोनी, स्माइल चौक, नयापुरा हरिजन बस्ती, चमन होटल के पीछे व एमबीएस कॉलोनी के बूथ स्तर के कार्यकर्ता उपस्थित थे।
पूर्व मंत्री धारीवाल ने कहा भाजपा के विधायक आमजन की गाडी कमाई व सरकार खाजाना लूटने में लगे रहे। विधायकों ने सिर्फ अपनी जेबें भरी, अपने चेहतों को लाभ पहुंचाया। जिसका परिणाम यह है कि प्रदेश सहित कोटा शहर की जनता मूलभूत सुविधाओं से त्रस्त रही। नाली पटान, पानी, बिजली जैसे छोटी छोटी समस्याओं से लोग जूझते रहे। जबकि कांग्रेस की गहलोत सरकार के वक्त शहर में अनगिनत विकास कार्य करवाए गए थे। जिन्हें शहरवासी याद कर रहे है। जनता भाजपा सरकार का एक साल का कार्यकाल पूरा होने के बाद से इस हठधर्मी, सामंतशाही और भ्रष्टाचारी सरकार को सत्ता से उखाड फेंकने का इंतजार कर रही है, और अ बवह समय नजदीक आ गया है। पूर्व मंत्री धारीवाल ने बूथ स्तर के कांग्रेस कार्यकर्ताओं से आव्हान किया कि जनविरोधी भाजपा सरकार को सत्ता से बेदखल करने के लिए पूरी दमदारी के साथ जुट जाए। घर-घर जाकर कांग्रेस पार्टी की पिछली सरकार के विकास कार्याे के बारे में बताए, चूंकि लोग जनता को बस चुनाव मतदान के दिन का इंतजार है। 
शांति धारीवाल, पूर्व मंत्री

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...