आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

12 अगस्त 2018

क्या क्या लिखूँ

क्या क्या लिखूँ
कुछ जीत लिखूँ या हार लिखूँ
या दिल का सारा प्यार लिखूँ
कुछ अपनो के जज़्बात लिखूँ
या सपनों की सौगात लिखूँ
कुछ जीत लिखू या हार लिखूँ
या दिल का सारा प्यार लिखूँ
मैं खिलता सुरज आज लिखूँ
या चेहरा चाँद गुलाब लिखूँ
वो डूबते सुरज को देखूँ
या उगते फूल की साँस लिखूँ
वो पल में बीते साल लिखूँ
या सदियों लम्बी रात लिखूँ
मै तुमको अपने पास लिखूँ
या दूरी का ऐहसास लिखूँ
मै अन्धे के दिन में झाँकू
या आँखो की मैं रात लिखूँ
मीरा की पायल को सुन लूँ
या गौतम की मुस्कान लिखूँ
बचपन में बच्चों से खेलूँ
या जीवन की ढलती शाम लिखूँ
सागर सा गहरा हो जाऊँ
या अम्बर का विस्तार लिखूँ
वो पहली-पहली प्यास लिखूँ
या निश्छल पहला प्यार लिखूँ
सावन कि बारिश में भीगूँ
या आँखों की बरसात लिखूँ
गीता का अर्जुन हो जाऊँ
या लँका रावन राम लिखूँ
मै हिन्दू मुस्लिम हो जाऊँ
या बेबस कोई इन्सान लिखूँ
मै एक ही मजहब को जी लूँ
या मजहब की आँखें चार लिखूँ

कुछ जीत लिखूँ या हार लिखूँ
या दिल का सारा प्यार लिखूँ

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...