आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

09 मार्च 2018

माशा अल्लाह ,,,अल्लाह का शुक्र है ,,10 मार्च 1991 से 10 मार्च 2018 से अब तक 27 साल शरीक ऐ हयात ,,रिज़वाना अख्तर के साथ

माशा अल्लाह ,,,अल्लाह का शुक्र है ,,10 मार्च 1991 से 10 मार्च 2018 से अब तक 27 साल शरीक ऐ हयात ,,रिज़वाना अख्तर के साथ ,,ज़िंदगी में सुख ,दुःख के हादसों ,खुशियों के बौछारों के साथ मुकम्मल हुए ,,,आप लोगो की दुआए साथ रही ,इस लम्बे सफर में कभी ,ख़ुशी तो कभी कभी गम का भी माहौल रहा ,बहुत कुछ खोया ,,तो बहुत से भी बहुत ,,खुशियों के साथ बुज़ुर्गो की दुआओं से हांसिल हुआ ,ज़िंदगी के हर उतार चढ़ाव के वक़्त ,मेरी शरीक ऐ हयात ,शाना ,,ब शाना ,मेरे साथ रही ,,मेरी तल्खियों को भी उन्होंने नज़र अंदाज़ किया ,इसके लिए में इनका शुक्रगुज़ार भी हूँ ,,इस दौरान ,मेरे मरहूम वालिद इंजीनियर असगर अली साहिब का साया वक़्त से पहले हमारे सर से उठ गया , लेकिन शरीक ऐ हयात ,,का हौसला था ,अम्मीजान की दुआएं थी ,,,जो इस हालात में हम टूटे नहीं बिखरे नहीं ,,वालिद ,वालिदा की तरह प्यार करने वाले ,,सास ,,ससुर का साथ भी हम से छीन गया ,लेकिन ससुराल में साले ,सलेज ,,,साली ,,साडू भाइयों की हिम्मत से उनके चले जाने का दुःख तो रहा ,लेकिन किसी तरह की कमी न रहे इसके लिए उन्होने हर मुमकिन कोशिश की ,है पिछले दिनों ,,एक बढ़ा दुखद हादसा था ,शरीक ऐ हयात पर ,बिमारी का साया था ,लेकिन ,,अल्लाह का शुक्र के वालिदा की दुआ ,,भाई परवेज़ खान ,,भावज रूबी खान ,,,,पीहर पक्ष ,,ससुराल पक्ष ,,,,रिश्तेदार ,,खानदान ,दोस्तों की हिम्मत ,ताक़त और दुआएं थी ,के खुदा ने इस बीमारी से उन्हें उबारा ,,अल्लाह का लाख लाख शुक्र है ,माशा अल्लाह अब वोह ठीक है ,,फिर से गाडी पटरी पर है ,,,एक बेहतर परवरिश का ही नतीजा है ,जो वली अहद ,साहिबज़ादे ,शाहरुख खान ,,सॉफ्टवेयर इंजीनियर बनकर ,,देश की तरक़्क़ी का हिस्सा बने है ,,तो बिटिया जावेरिया अख्तर ,माशा अललाह एम बी बी एस के कोर्स में दूसरे साल में है ,जबकि छोटी प्यारी प्यारी बिटिया सदफ अख्तर अभी ,सोफिया स्कूल की ऐठथ ,,आठवीं के बाद ,,देश की खिदमात के हौसले के साथ कोचिंग में जुटी है ,,दुआ करे अल्लाह उसे उसके मंसूबों में कामयाब करे ,,खुदा से दुआ है ,,माँ की दुआओं के साथ ,शरीक ऐ हयात का साथ ,शाना ,ब शाना ,,खुशियों ,,सह्तयाबी ,,लम्बी उम्र के साथ हमेशा बना रहे ,,,,खुदा से दुआ करे अल्लाह मुझे बार कौंसिल ऑफ़ राजस्थान में कामयाब करे ,,,,अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...