हमें चाहने वाले मित्र

07 जनवरी 2018

सीनियर अधिवक्ता के साथ पुलिस ने की बदसलूकी

सीनियर अधिवक्ता के साथ पुलिस ने की बदसलूकी
बार काउंसिल ऑफ राजस्थान के सदस्य तथा जयपुर के सीनियर अधिवक्ता सज्जनराज सुराणा के साथ शनिवार को जोधपुर पुलिस के एक आला अफसर ने न्यायालय परिसर में बदसलूकी कर दी। पुलिस के इस अफसर ने सत्तर वर्षीय अधिवक्ता सुराणा की बाहँ पकड़ कर सभी के सामने बदसलूकी की तथा उनके साथ धक्का मुकी तक कर दी । सुराणा जी कोर्ट रूम से बाहर आएं और पत्रकारों बात कर रहे थे उसी समय उदयमंदिर पुलिस थाने के सीआई मदन बेनिवाल ने सबके सामने उनसे बदतमीजी कर एक ओर धकेल दिया। इस घटना के बाद सभी अधिवक्ताओं में आक्रोश फैल गया और पुलिस के खिलाफ अधिवक्ता लामबंद हो गए ।
जोधपुर पुलिस के सीआई मदन बेनीवाल द्वारा आदरणीय सज्जन राज सुराना साहब पर की गई कार्रवाई निन्दनीय है ऐसे पुलिस अधिकारी को तुरंत प्रभाव से निलंबित किया जाना चाहिए ।
जोधपुर पुलिस के सीआई मदन बेनीवाल द्वारा आदरणीय सज्जन राज सुराणा जी पर की गई कार्रवाई निन्दनीय है जिसकी जितनी निन्दा की जाए कम है ऐसे पुलिस अधिकारी को तुरंत प्रभाव से निलंबित किया जाना चाहिए ।
वकील समुदाय जोधपुर के वकीलों के साथ है....

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...