आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

07 जनवरी 2018

राजस्थान बार कौंसिल वर्ष 2018 पंच वर्षीय प्रस्तावित 14 मार्च को होने वाले चुनाव में

राजस्थान बार कौंसिल वर्ष 2018 पंच वर्षीय प्रस्तावित 14 मार्च को होने वाले चुनाव में ,,सभी बुध्द्धिजीवी वकील साथियो से निवेदन है की ,,,मुझे ,,,एडवोकेट अख्तर खान अकेला जिला न्यायालय परिसर कोटा को ,,,प्रथम वरीयता का वोट देकर ,,निर्वाचित कर अनुग्रहित करे ,,,,प्रत्याक्षी साथियो से निवेदन है ,,वकीलों के इस सम्मानित चुनाव को ,,चुनाव ही रहने दे ,,दावतों ,,पार्टियों का वातावरण बनाकर ,,वकील साथियो को इसमें शामिल कर उन्हें शर्मिंदा होने से भी बचाये ,,एक डबल ग्रेजुएट वकील साथी ,,जिसने पिछले कई सालों से बार कौंसिल के फैसलों ,,उनके निर्वाचित सदस्यों ,,,राजस्थान के वर्तमान प्रत्याक्षियों की उनके मुद्दों पर सक्रियता देखी है ,,परखी है ,,समझी है ,अगर कुछ प्रत्याक्षी यह सोचते है के चुनाव को सिम्पोजियम भोज ,,दूसरे भोज और पार्टियों के नाम पर प्रभावित कर ले तो यह उनकी सोच गलत है ,,वकील वोटर ,,प्रभावित होने वाला नहीं ,,वकील वोटर ,,वर्तमान हालातो में ,,जो वकीलों के खिलाफ फैसले हुए है उनसे दूध का जला है ,,वोह फूंक फूंक कर क़दम उठाएगा ,,और जिसमे प्रतिभा है ,,जिसमे आत्मविश्वास ,,सच बोलने ,,सच लिखने की क्षमता है ,,,संबंधित पीढ़ा देने वाले लोगो के खिलाफ वकीलों के हक़ में उनकी आँखों में आँखे डाल बात करने की हिम्मत ,,है ,,,जो सिर्फ वकीलों के हित ,,वकीलों के आत्मस्वाभिमान की बात करेगा ,,वही अब वकील साथियों के दिलों पर राज करेगा ,,ऐसा युग आ गया है ,ऐसी शुरुआत ,,एक नई बार कौंसिल के गठन की उम्मीद को लेकर ,,अंडर करंट ,,वकील वोटर साथियों ने शुरुआत कर दी है ,,,,,,,मेरा विनम्र आग्रह ,,कृपया मुझे उपयुक्त अगर समझे तो मुझे प्रथम वरीयता का वोट देकर अनुग्रहित ,करे ,,,,,,,,,,,,अख्तर खान अकेला ,जिला न्यायलय परिसर कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...