आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

23 जनवरी 2018

मैं ** बोल रहा हूँ

😳मैं ** बोल रहा हूँ :-😜
*मितरों, आज मेरी सरकार को 1201 दिन पूरे हो गये हैं..*
*और ये है मेरी उपलब्धियां* 👇👇👇
🔹 रेल किराया लखनऊ से कानपुर 45 रूपये था, आज बढोतरी के.... बाद 78 रूपये हैं ।
🔹 प्लेटफार्म टिकट 3 रूपये था और इसे मैने आज 10 रूपये कर दया है ।
🔹 सर्विस टैक्स 12.36% था जो आज GST के रूप में 18% है ।
🔹 एक्साइज ड्यूटी 12% थी मैने उसे आज 18% तक बढ़ा दी है ।
🔹 सभी बड़े उधोगपतियो की बैलेंस शीट चैक कर ले.. इनकी संपत्ति 2014 के बाद 3 से 5 गुना तक मेरी ही कृपा से बढ़ी है ।
🔹सरकारी बैंकों का NPA(गैर उत्पादक संपत्ति) अर्थात वह रूपया जो बड़े उधोगपतियो को कर्ज में दिया था लेकिन नही चुकाने के कारण डूब गया, 2014 में 1.18 लाख करोड़ था जो आज 6.42 लाख करोड़ हो गया है । यानी करदाताओं का 6.42 लाख करोड़ उन उधोगपतियो की जेब मे जिसे मेरी सरकार ने डूबत खाते में डाल दिया है ।
🔹 डॉलर का रेट 58.57 था पर मै डॉलर को आज 68.50 में खरीदता हुँ ।
🔹 130 करोड रुपये की गैस सब्सिडी खत्म करवाने के लिए मुझे 250 करोड का विज्ञापन देना पडा ।
🔹 स्वच्छता अभियान का विज्ञापन 750 करोड का दिया लेकिन सफाई कर्मियों की तनख्वाह के लिए मेरे पास 36 करोड नही है ।
🔹 किसानों की सब्सिडी छीनना मेरी मजबूरी है, क्योकि मुझे अम्बानी को Jio ओर अडानी को Powar Plant के लिए सब्सिडी देनी हैं ।
🔹 योगा डे के लिए 470 करोड है, रामदेव को हरियाणा स्कूलो मे योगा सिखाने के लिए सालाना 700 करोड हैं पर टीचर भर्ती को बजट नही है ।
🔹 स्कूलो के लिए मेरे पास पैसे नहीं हैं इसलिये मजबूरन प्राथमिक शिक्षा के बजट में 20% की कटौती करनी पड़ी ।
🔹 मेरे पास कॉरपोरेट को 1,64,000 करोड टैक्स छूट देने के लिए तो है मगर आत्महत्या कर रहे किसानों का ऋण चुकाने को 50000 करोड नहीं है ।
🔹 मितरो मेने स्किल इंडिया के लिए 200 करोड का विज्ञापन बजट दिया है मगर विद्यार्थियों की छात्रवृति मे 500 करोड की कटौती कर दी क्योंकि वे जय हिंद कहते है, भारत माता की जय नही ।
🔹 सरकार घाटे में हैं, रेलवे की जमीनें बेचने का टेंडर पास कर दिया है क्योंकि अडानी को रेल के विकास में 22000 करोड देने है ।
🔹 माल्या को 9000 करोड़ लोन दिये वह ले कर विदेश भाग गया कोई बात नहीं, देश के हर नागरिक का केवल 75 रुपया ही तो गया है और इस 75 रुपये को भी हर व्यक्ति को एक-एक *किंगफिशर* बियर की बोतल बेच कर वसूल कर लूंगा ।
🔹 अच्छे दिन का सपना सच हो रहा है ।। ((मेरा, मेरी सरकार का और पूँजीपतियों का ।।)) आप को मेरे इसी तरह के अच्छे कामो की और अधिक सही जानकारी हो तो कृपया मेरी सरकार के कामों को इस msg में जोड़ कर जनता तक अवश्य ही पहुंचाएं ।
★ *अरे हाँ एक ओर याद आया* 👇
🔹 विदेश मे धन भेजने की सीमा (LRS) 2014 में 75 हजार डालर थी..!!
मेरी सरकार के आते ही, एक हफ्ते के अन्दर इस सीमा को बढाकर 125 हजार डालर कर दिया जाता है..!! और
फिर अगले वर्ष 26 मई 2015 को इसको बढाकर 250 हजार डालर कर दिया जाता है ..!!!!!
और मेरी इस छूट का "हवाला कारोबारियो" ने भरपूर फायदा उठाया है, पिछले 11 महीनो मे कई हजार करोड डालर विदेशो मे ट्रांसफर कर दिये ।अब इस प्रश्न का उत्तर RBI के पास भी नही है कि आखिर इतनी बडी धन राशिया विदेशो मे क्यो भेजी गई???
*"सच मे मितरों ये नोटबंदी भी एक बडा गैम है..!!!*
🤣पेट्रोल १ महिनेमे रोज़ बढ़ते बढ़ते १६ रुपयेसे बढ़ा. आज ८० रुपये लिटर.
भारतीय जनता से हाथ जोड़ कर अपील है कि जितना हो सके मेरी इन उप्लाब्दियो को ज्यादा से ज्यादा प्रचार करे कियोंकि मीडिया मेरा प्रचार नहीं करता ।
आपका

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...