आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

27 दिसंबर 2017

बहुत हुआ ,,वकील साथियों के नेतृत्व के नाम पर मज़ाक़

वकील साथियों ,,बहुत हुआ ,,वकील साथियों के नेतृत्व के नाम पर मज़ाक़ ,,अब ज़रा ठहरा हुआ गंदा पानी बदलना चाहिए ,,,वकीलों को ऐसी बारकोंसिल जो वकीलों की हितसंघर्ष की बात करे ,,वकीलों के मानसम्मान की रक्षा करे ,,उनके कल्याण की व्यवस्था करे ,,महिला अधिवक्ता ,,नौजवान अधिवक्ता ,,जवान अधिवक्ता ,,सेवानिवृत्त अधिवक्ता ,,नियमित प्रेक्टिशनर्स अधिवक्ता ,,सभी लोगो के लिए पृथक पृथक कार्ययोजना तैयार कर उन्हें लाभान्वित करे ,ऐसी बार कौंसिल जो अधिवक्ताओ को प्रताड़ित करने के लिए उनके खिलाफ फैसले न लेकर ,अधिवक्ताओ के हक़ , संघर्ष की कार्ययोजना तैयार करे , वकील साथियो आप जानते है बातें तो चुनाव में बहुत करते है ,,लेकिन रोज़ हर मुद्दे पर वकीलों के लिए जो चिंतित रहा हो ,,जो पद पर रहकर कसौटी पर खरा उतरा हो उसे ही आपके वोट का हक़ है ,,वरना यह वकील भाई है सब जानते है ,,,,डबल ग्रेजुएट वकील साथियों ,,आपकी प्रथम वरीयता का निष्पक्ष वोट ,,सही प्रत्याक्षी को अगर मिला तो फिर एक आदर्श बार कौंसिल स्थापित होगी ,,जो सिर्फ वकील साथियो के लिए ,,वकील साथियों के लिए ही होगी ,,,एक सशक्त बार कौंसिल ,,एक निष्पक्ष ,,एक निर्भीक ,,एक ,मर्यादित ,वकीलों की गार्जियन बार कौंसिल निर्माण के लिए ,,आप से अपील है ,,यदि मेरे पूर्व वकील संघर्ष ,,वकीलों की समस्याओं पर निष्पक्ष लेखन ,,निष्पक्ष आवाज़ उठाने ,,संघर्ष को लेकर ,,आप मुझे इस लायक समझते है तो ,,,आप मुझे प्रथम वरीयता वोट देकर आगामी बार कौंसिल चुनाव में निर्वाचित कर अनुग्रहित करे ,,,, एडवोकेट अख्तर खान अकेला ,,कोटा जिला न्यायालय परिसर ,,,आजीवन सदस्य राजस्थान हाईकोर्ट जयपुर ,,098290863399 ,,09414939811

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...