आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

18 दिसंबर 2017

"मेरा बूथ मेरा गौरव"कार्यक्रम

आज दादाबाड़ी कोटा में राहुल गांधी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का पद भार ग्रहण करने के उपलक्ष में राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कार्यकारणी के सदस्य रामकुमार दाधीच के सानिध्य में राजस्थान में कांग्रेस संगठन को बूथ स्तर पर मजबूत करने के लिए "मेरा बूथ मेरा गौरव"कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें पीपल्दा विधानसभा क्षेत्र के बूथ अध्यक्ष एवं बूथ प्रतिनिधियों को आमंत्रित किया गया था,कार्यक्रम के मुख्य अतिथि कांग्रेस के वरिष्ठ गांधी वादी नेता नरेश जी विजयवर्गीय थे ,अध्यक्षता प्रदेश कांग्रेस कार्यकारिणी के सदस्य अख्तर खान अकेला ने की विशिष्ठ अतिथि पूर्व जिला प्रमुख पानाचंद जी गुप्ता ,लोकेश गुंजल,पूर्व प्रधान मन्नालाल जी गुजर थे।रामकुमार जी दाधीच ने अपने संबोधन में कहा कि मेरा प्रयास रहेगा कि प्रदेश में कांग्रेस के हाथ मजबूत करने के लिए मेरा बूथ मेरा गौरव कार्यक्रम जिसकी शुरूआत मेने पीपल्दा विधानसभा क्षेत्र से शुरु की है, इस प्रकार के कार्यक्रमों को पूरे प्रदेश में विधानसभा वार आयोजित किये जायेंगे, जिससे आगामी वर्ष होने वाले चुनाव में सचिन पायलट के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बनाई जा सके। कार्यक्रम में राष्ट्रीय कांग्रेस सेवादल के कोर्डिनेटर वरिष्ठ नेता अनूप कुमार जी सूद का श्रीफल भेंटकर सम्मान किया गया।समारोह को सुल्तानपुर पंचायत समिति के पूर्व उप प्रधान रईस खान,p c c के सदस्य करीम खान ,पोलाई के पूर्व सरपंच पुष्पेन्द्र सिंह ,प.स.सुल्तानपुर के सदस्य महेन्द्र गुजर,मंजूर तंवर, दिलीप सिंह आदि नेताओं ने संबोधित किया,संचालन सुल्तानपुर ब्लाक कांग्रेस के अध्यक्ष दिलदार अली ने किया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...