आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

18 अगस्त 2016

,मेरा हिंदुस्तान बंधा है

दोस्तों ,,मोहब्बत की,,, खूबसूरत डोरी में आज ,,मेरा हिंदुस्तान बंधा है ,,,इसी डोर में बंध कर मेरा यह हिंदुस्तान ,,भारत महान बना है ,,,यह मेरे भारत की रक्षा का बन्धन है ,,जो मुझ से ,,मेरे ज़मीर से बंधा है ,,मेरा वचन है ,,मेरी क़सम है ,,में मोहब्बत के धागे में बंधे इस खूबसूरत ,,हिंदुस्तान की रक्षा ,,,एकता ,,अखण्डता ,,सुकून ,,खुशहाली की रक्षा के बंधन के लिए अपनी जान भी देकर इसे बचा सकु तो यह मेरे लिए फख्र की बात होगी ,,,,,,,,,,,,,,,,,,,हैप्पी रक्षा बन्धन भाइयो ,,मुबारकबाद आप सभी बहनो को इस खुशनुमा डोर में हिंदुस्तान को बाँधने वाले इस राखी के त्यौहार पर ,,,,,,,,,,,,,, खुदा सभी देशवासियो को एक दूसरे के साथ परस्पर प्यार ,,मोहब्बत ,,एक दूसरे की मदद ,,एक दूसरे की सुरक्षा के बन्धन में बांधे रखे , मुझे मेरा अल्लाह मेरे इस मुल्क की हिफाज़त के जज़्बे को सलामत रखने के लिए पूरी तौफ़ीक़ अता फरमाये ,,आमीन ,,सुम्मा आमीन ,,अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...