आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

08 अगस्त 2016

अगर प्रधान जी की इश्टाइल में डॉक्टर, इंजीनियर और इंस्पेक्टर भी काम करने लगें तो

सोचिये अगर प्रधान जी की इश्टाइल में डॉक्टर, इंजीनियर और इंस्पेक्टर भी काम करने लगें तो वे क्या कहेंगे?
डॉक्टर: " हे कीटाणुओं और वायरसों, बीमार करना है तो मुझे करो लेकिन मेरे अस्पताल के लोगों को छोड़ दो"
इंजीनियर: "हे बारिश माता उखाड़ना है तो मेरे बाल उखाड़ लो लेकिन मेरे शहर की सड़क मत उखाड़ो"
इंस्पेक्टर: "हे चोर, हे डकैत अगर लूटना ही है तो मुझे लूटो मेरे थाने में लगने वाले गाँवों को छोड़ दो"
कसम से... ऐसा कहते हुए वे कितने मासूम लगेंगे ना? काम भी नहीं करना पड़ेगा और पब्लिक की सहानुभूति भी फोकट में मिल जायेगी। वैसे पब्लिक मैनेजमेंट के इस नए अविष्कार पर एक नोबेल या ओलम्पिक मेडल तो बनता है साहेब के लिये क्या कहते हैं जी आप?
Sanjay Jothe

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...