आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

02 अगस्त 2016

बुलंदशहर की घृणास्पद ,,दिल हिला देने वाली घटना

बुलंदशहर की घृणास्पद ,,दिल हिला देने वाली घटना ,,,इस घटना में ज़िम्मेदार लोगो की गिरफ्तारी शुरू ,,,ऐसी घटना से जुड़े लोगो को त्वरित सज़ा देने के लिए ,,फास्टट्रेक कोर्ट में सिर्फ पन्द्रह दिन में फैसला हो ,,कठोर सजा हो ,,ऐसी सजा के ज़माना देखे ,,मेरी राय में अगर यह लोग अपना नाम इस्लाम से जुड़ा रखकर इस हरकत को करने आये है ,,तो ऐसे लोगो को ,,एक बार देश के विधान ,,देश के क़ानून को ,,अलग रखकर ,,इनके क़ानून से ,,बीच सड़क पर खड़ा कर ,,,भीड़ के हाथो में पत्थर देकर ,,इन्हें संगसार कर ,,तड़पा तड़पा कर मारना चाहिए ,,ताके देश के बलात्कारियो के लिए यह एक सबक़ बने ,,,मुझे याद है ,,लालकृष्ण अडवाणी के केंद्रीय गृहमंत्री रहने के दौरान ,ऐसी घटनाओ को रोकने के लिए ,,उन्होंने ऐसी सजा का समर्थन किया था ,,,ऐसे लोगो को ऐसी ही सज़ा मिलना चाहिए ,,,साथ ही ऐसी घटना पर संवेदना की जगह राजनीति करने वालो के खिलाफ भी एक्शन हो ,,,खासकर ,,सपा के आज़म खान बेशर्म जो इस घटना को सियासी नज़रिये से पार्टी को बदनाम करने की साज़िश क़रार देने का बेहूदा बयांन दे चुके हो ,,,अख्तर

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...