आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

20 अप्रैल 2016

सच तुम मुझे

सच तुम मुझे
बहुत याद करोगे ,,
मेरा मुस्कुराना
तुम पर
मेरा हक़ जताना ,,
मेरा रूठ जाना
यूँ ही थोड़ी सी मुस्कुराहट में
मान जाना ,,
सच तुम मुझे
बहुत याद करोगे ,,
तुम्हे यूँ ही बाहों में भर लेना
यूँ ही तुम्हारे आंसुओं को पोंछकर
तुम्हे हंसा देना ,,
सच तुम मुझे
बहुत याद करोगे ,,
तुमसे यूँ ही ज़िद करना
एक बच्चे की तरह से मचल जाना
अपनी ज़िद पूरी करवाकर
यूँ ही इतराना
सच तुम मुझे
बहुत याद करोगे ,,अख्तर

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...