हमें चाहने वाले मित्र

07 मार्च 2016

MP: पति ने FB पर पत्नी की 1 लाख में लगाई बोली, लिखा- प्लीज कोई तो खरीद लो



FB पर 1 लाख में लगाई पत्नी की बोली।
FB पर 1 लाख में लगाई पत्नी की बोली।
इंदौर. एक सिरफिरे पति ने फेसबुक पर अपनी पत्नी को 1 लाख रुपए में बेचने की पेशकश कर डाली। पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने खुद को प्रोफेसर बताने वाले पति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल आरोपी फरार है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है। पत्नी-बेटी की फोटो लगाकर लगाई बोली...

- इंदौर के एरोड्रम थाना क्षेत्र निवासी नीलिमा (बदला हुआ नाम ) की शादी 4 साल पहले सनावद (खरगोन) में रहने वाले दिलीप माली के साथ हुई थी।
- शादी के बाद वो दिलीप के साथ इंदौर आ गई और मायके के पास ही किराए से मकान लेकर रहने लगी।
- दिलीप खुद को कभी प्रोफेसर बताता था तो कभी मैनेजर। लेकिन वास्तव में कोई काम नहीं करता था।
- दो महीने पहले दिलीप घर छोड़कर भाग गया, तब से नीलिमा अपने माता-पिता के साथ रह रही है।
- शनिवार रात एक रिश्तेदार ने नीलिमा को फोन पर बताया कि दिलीप ने फेसबुक पर उसका और बेटी का फोटो लगाकर उनको बेचने की बात लिखी है।

'प्लीज कोई तो खरीद लो यार'

- दिलीप ने एफबी पर नीलिमा के फोटो अपलोड करके लिखा- 'मेरी वाइफ को 1 लाख रूपए मे बेचना है। किसी को खरीदना है तो कॉन्टैक्ट करें। उसने अपना नंबर भी लिखा।'
- उसने अपनी मासूम बेटी का फोटो भी अपलोड किया। उसके नीचे लिखा- 'मैंने जिस-जिस से पैसे लिए, उनको वापस चुकाना है, इसलिये मैं वाइफ को बेच रहा हूं, प्लीज कोई तो खरीद लो यार। कुछ भी करो उसके साथ। प्लीज कॉल मी।'
खुद को बताता है प्रोफेसर
- आरोपी दिलीप कुमार खुद को प्रोफ़ेसर बताता है।
- FB पर उसने दो आईडी बनाई हुई है। इनपर वो पर खुद को प्रोफेसर बताता है, जबकि वो कहीं प्रोफेसर नहीं है।
- 2010 में भी दिलीप ने फेसबुक पर फेक आईडी बनाकर दो महिलाओं को परेशान करने की कोशिश की थी। महिलाओं द्वारा पुलिस शिकायत की धमकी देने पर उसने उस आईडी का इस्तेमाल बंद कर दिया था।
क्या कहना है पुलिस का?
- एडिशनल एसपी रूपेश द्विवेदी के मुताबिक, महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
- आरोपी को जैसे ही रिपोर्ट की भनक लगी, वैसे ही उसने अपनी आईडी से पोस्ट डिलीट कर दी। हालांकि, पत्नी ने उसका स्क्रीन शॉट ले लिया है। ये उसके खिलाफ कार्रवाई के लिए काफी है। उसे पकड़ने के लिए एक टीम को उसके गांव भेजा जा रहा है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...