हमें चाहने वाले मित्र

08 फ़रवरी 2016

बकरी ने खा ली थी जज के बंगले की पत्तियां, मालिक के साथ होना पड़ा अरेस्ट



बंगले में घुसकर गार्डन की पत्तियां खाने वाली बकरी।
बंगले में घुसकर गार्डन की पत्तियां खाने वाली बकरी।
रायपुर/बिलासपुर. बैकुंठपुर से 150 किमी दूर जनकपुर थाना क्षेत्र के एक मजिस्ट्रेट के जज के बंगल में घुसकर एक बकरी ने गार्डन की पेड़-पौधों की पत्तियां खा ली। इसपर बकरी और उसके मालिक को पुलिस थाने ले गई और मालिक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। जब बकरी और उसका मालिक हुए थाने में कैद...
-जानकारी के मुताबिक बकरी एक ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट जज के बंगले में रोज घुस जाती थी और बंगले के हरे-भरे गार्डन की पत्तियां चट कर जाती थी।
-परेशान मजिस्ट्रेट ने इसकी जानकारी थाने में दे दी।
-जानकारी मिलने पर पुलिस ने बकरी और उसके मालिक अब्दुल हसन के खिलाफ कार्रवाई करते हुए दोनों को थाने ले आई।
- बकरी मालिक अब्दुल हसन के खिलाफ दाे धाराओं ( 427- किसी संपत्ति, वस्तु का नुकसान पहुंचाना और 447- बिना अनुमति किसी के घर में प्रवेश करना ) के तहत मामला दर्ज किया गया है।
इस बारे में जनकपुर टीआई आरएस पैकरा का कहना है कि बकरी के मालिक को इससे पहले भी कई बार समझाइश दी गई थी। उसके बावजूद बकरी मालिक ने ध्यान नहीं दिया। अब बकरी के मालिक को कोर्ट के सामने पेश किया जाएगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...