हमें चाहने वाले मित्र

15 जनवरी 2016

मोदी के बाद दाऊद भी पहुंचा था नवाज की नातिन की शादी में? दिग्विजय ने उठाए सवाल

नवाज शरीफ के घर में नरेंद्र मोदी।
नवाज शरीफ के घर में नरेंद्र मोदी।
नई दिल्ली. लाहौर में नवाज शरीफ की नातिन की शादी में दाऊद इब्राहिम भी शामिल हुआ था। मुंबई के एक जर्नलिस्ट ने यह दावा किया है। दाऊद अपने परिवार के साथ 26 दिसंबर को नवाज के घर रायविंड पैलेस पहुंचा था। एक दिन पहले ही नरेंद्र मोदी की इसी घर में नवाज ने मेहमाननवाजी की थी।
इंटेलिजेंस एजेंसियों ने इंटरसेप्ट किया था छाेटा शकील का फोन, हुई थी पार्टी की बात...
- मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 25 दिसंबर से कुछ दिन पहले खुफिया एजेंसियों ने दाऊद के करीबी छोटा शकील का फोन इंटरसेप्ट किया था।
- उसमें वह दाऊद के किसी पार्टी में जाने की बात कर रहा था। ऐसी खबरें भी आईं थीं कि दाऊद 26 दिसंबर को बर्थडे पार्टी देने वाला था।
- 80 के दशक में दाऊद से दो बार मिलने का दावा करने वाले जर्नलिस्ट बलजीत परमार ने आईबीएन-7 से कहा, ''वास्तव में, शकील दाऊद के इसी फंक्शन (शरीफ के नातिन की शादी) में जाने की बात कर रहा था।''
- ''इस फंक्शन में पूरा पाकिस्तान का एलीट क्लास शामिल था। भारत के कुछ इंडस्ट्रियलिस्ट्स भी वहां मौजूद थे।''
- परमार का कहना है, 'पाकिस्तान सरकार दाऊद को कराची में कुछ भी ऐसा नहीं करने देगी, जिससे भारत को कोई सबूत मिले।
दिग्विजय ने क्या कहा?
कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने ट्वीट किया, ''सुना है कि नवाज़ शरीफ़ की नातिन की शादी में दाऊद भी आया था। ये शादी थी या भारतीय दंगाइयों का महासम्मेलन - एक मित्र द्वारा।''
नातिन की शादी में शरीफ ने पहना मोदी से तोहफे में मिला राजस्थानी साफा
- नवाज शरीफ अपनी नातिन की शादी में मोदी से तोहफे में मिला साफा बांधे नजर आए थे।
- 28 दिसंबर को पाकिस्तानी पीएम की नातिन मेहरुन्निसा की शादी थी। मोदी ने शरीफ को राजस्थानी गुलाबी साफा गिफ्ट किया था।
- शरीफ की पार्टी पीएमएल-एन के एक सूत्र के मुताबिक, मोदी से मिले तोहफे को अपने सिर पर सजाने का मतलब यह हुआ कि पाकिस्तानी पीएम पड़ोसी मुल्क के साथ अच्छे रिश्ते रखने को लेकर गंभीर थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...