आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

27 जनवरी 2016

पूर्व फौजी ने जहर खाकर दी जान, सुसाइड नोट में लिखा- पुलिसवाले करते हैं बेटी से रेप

फाइल फोटो: रिटायर फौजी संदीप।
फाइल फोटो: रिटायर फौजी संदीप।
चंडीगढ़. बुधवार सुबह हरियाणा सेक्रेटेरिएट की पार्किंग में एक रिटायर फौजी ने ड्यूटी के दौरान जहर खा लिया। उसे गंभीर हालत में पीजीआई में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई। उसके पास से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें लिखा है कि पुलिसवाले उसकी 15 साल की बेटी का रेप करते हैं और वह डर की वजह से कुछ कर नहीं पा रहा है। उसने पूरे मामले की जांच कराने की मांग भी की है।
सुसाइड करने वाले फौजी ने अपनी दूसरी पत्नी पर लगाया आरोप...
- पुलिस को मिले सुसाइड नोट में लिखा है... मेरा नाम संदीप है और मैं हरियाणा के सोनीपत का रहने वाला हूं।
- पहली पत्नी की मौत हो चुकी है, जिससे मुझे एक बेटी है। मेरी दूसरी पत्नी के पुलिसवालों के साथ नाजायज रिश्ते हैं और वे मेरी 15 साल की बेटी का भी कई महीनों से रेप कर रहे हैं।
- लेकिन डर के कारण में कुछ कर नहीं पा रहा। मेरी गुजारिश है कि इस मामले की जांच सीबीआई से करवाई जाए।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...