आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

17 जनवरी 2016

70th बर्थडे पर कबीर ने 29 साल छोटी परवीन से की शादी, पूजा ने सौतेली मां को कहा डायन

 कबीर बेदी और परवीन दोसांज।
कबीर बेदी और परवीन दोसांज।
मुंबई. कबीर बेदी ने चौथी शादी की है। अपने करीबियों और रिश्तेदारों के बीच एक प्राइवेट सेरेमनी में कबीर और परवीन दोसांज एक-दूसरे के हुए। दोनों दस साल से साथ हैं। 16 जनवरी को एक्टर का बर्थडे था। इस बीच, कबीर की बेटी पूजा बेदी ने इस शादी पर नाराजगी जाहिर की है।
बर्थडे पर शादी का एलान कर कैसे किया सरप्राइज...
- शादी के वक्त मौजूद रहने वाले शख्स के मुताबिक, ''मुंबई में कबीर की बर्थडे पार्टी में आने के लिए न्योता भेजा गया था। इसमें लंदन, अमेरिका, दुबई, मलेशिया और यूरोप से उनके दोस्त आए।''
- ''इनविटेशन कार्ड में लिखा हुआ था- 'कबीर बेदी-परवीन दोसांज आपको कबीर के बर्थडे पर न्योता दे रहे हैं', सूफी प्रोग्राम के लिए जल्द आएं।
- प्लान बनाया गया था कि सूफी गानों के बीच कबीर (70) और परवीन (41) अपनी शादी का एलान करेंगे।''
- बता दें कि कबीर की इससे पहले प्रोतिमा, सुसान हम्फ्रेस और निक्की से शादी हुई थी।

- जानकारी के मुताबिक, बर्थडे सेलिब्रेशन से एक दिन पहले 15 जनवरी को कबीर की फैमिली और उनके करीबी दोस्त गेटवे ऑफ इंडिया से स्पीडबोट पर सवार होकर अलीबाग गए थे।
- वहां एक फैमिली मेंबर के घर पर दोनों ने शादी की और सब सरप्राइज्ड रह गए।
- शादी के बाद दोनों आशीर्वाद के लिए गुरुद्वारा भी गए थे।

6 साल पहले शादी के लिए प्रपोज कर चुके थे कबीर
- अंग्रेजी अखबार, हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत के दौरान कबीर ने कहा, ''हम पिछले दस साल से साथ हैं। इस वक्त शादी करने का फैसला पूरी तरह से परवीन का था।''
- ''मैंने रोम में 6 साल पहले शादी के लिए परवीन को प्रपोज किया था। वह तैयार भी हो गई थीं, लेकिन सस्पेंस में रखा कि कब शादी करेंगी।''
- ''मेरे इस बर्थडे पर पूरा परिवार एक जगह पहुंच रहा था, तो परवीन ने सबके बीच शादी का एलान किया। शादी मेरे रिश्तेदार दीपक और सोहनी तन्ना के ब्रीच-फ्रंट घर पर हुई।''
पूजा बेदी ने क्या किया ट्वीट?
- पूजा बेदी ने अपने पिता की शादी की पर एतराज जताते हुए ट्वीट किया।
- ''सभी सुखद कहानी में एक डायन या सौतेली मां होती है, मेरी में आ गई। @iKabirBedi ने @parveendusanj से शादी कर ली है।''
- बता दें कि पूजा बेदी खुद भी एक्ट्रेस हैं और कई शो कर चुकी हैं।
कबीर और पूजा के बीच कैसे हैं रिश्ते?
- पिछले कुछ सालों से कबीर-पूजा के रिश्ते ठीक नहीं हैं।
- कुछ साल पहले इंटरव्यू में पूजा ने कहा था, ''हां, पिता के साथ मेरे रिश्ते ठीक नहीं चल रहे हैं।''
- 2013 में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा था कि पूजा ने कबीर और परवीन को अपनी मां का फ्लैट खाली करने का बोल दिया था।
- "तलाक के बाद सिंगल मदर बन बच्चों को पालने के लिए यह फ्लैट मेरी कमाई का जरिया है। इसलिए अपने पिता और उनकी गर्लफ्रेंड्स को सपोर्ट कर पाना मेरे लिए संभव नहीं है।"
- पूजा ने इस इंटरव्यू में यह भी कहा था कि वे नहीं चाहतीं कि कोई उनके बारे में कुछ भी कहे और उनके घर को टेकओवर करने के लिए फाइट करे।
- ''पापा अच्छा खासा कमाते हैं, इसलिए वे परवीन और उनकी बहन सुकी के साथ नए घर में चले जाएं।''
- इस दौरान उन्होंने एक सर्टिफिकेट भी पेश किया था, जिसमें 1977 में जुहू के फ्लैट की मालकिन उनकी मां प्रोतिमा और 1995 से खुद पूजा बेदी थीं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...