आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

29 दिसंबर 2015

केजरी का आरोप- क्रिकेटरों के सिलेक्शन के लिए सेक्स फेवर मांगते हैं DDCA अफसर

अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो)
अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो)
नई दिल्ली. अरविंद केजरीवाल का आरोप है कि डीडीसीए के अफसर टीम में सिलेक्शन के लिए सेक्स फेवर मांगते हैं। एक टीवी चैनल से बातचीत में उन्होंने कहा, ''डीडीसीए में सिर्फ आर्थिक घपले नहीं हुए। इस तरह के मामले भी हुए।'' आम आदमी पार्टी डीडीसीए में अरुण जेटली पर भी घोटाले का आरोप लगाती रही है।
केजरीवाल ने क्या कहा?
- न्यूज एजेंसी आईएनएस की खबर के मुताबिक केजरीवाल ने एनडीटीवी से इंटरव्यू के दौरान कहा, ''एक सीनियर जर्नलिस्ट मेरे पास आए। उन्होंने बताया कि उनकी वाइफ से कहा गया था कि वे रात में आएं और बेटे का क्रिकेट टीम में सिलेक्शन कराने के बदले वे सेक्स फेवर दें।''
- ''यह पीएम को तय करना है कि उन्हें डीडीसीए की जांच को ओके करना है या इसे नल एंड वाॅइड कर अपने फाइनेंस मिनिस्टर को बचाना है।''
केजरीवाल ने कहा- पीएम को साइकोपैथ कहने पर अफसोस नहीं
- नरेंद्र मोदी को कायर और साइकोपैथ (मनोरोगी) कहने वाले दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने कहा कि उन्हें इस कमेंट पर कोई अफसोस नहीं है।
- बता दें कि केजरीवाल ने 16 दिसंबर को अपने प्रिंसिपल सेक्रेटरी के ऑफिस पर सीबीआई छापे के बाद पीएम पर यह कमेंट किया था।
- उन्होंने कहा, ''मैं पीएम से मिला और उनसे कहा कि हमें आपसे कुछ नहीं चाहिए। पैसा या जमीन कुछ नहीं।''
- ''मैंने और मनीष (दिल्ली के डिप्टी सीएम) ने पीएम से कहा कि हम आपके बच्चे की तरह हैं। आप हमें गाइड करें। उन्होंने कुछ नहीं कहा। वे चुप ही रहे।''
सीबीआई रेड पर केजरीवाल ने और क्या कहा?

- ''उन्होंने (मोदी सरकार) मेरे ऑफिस पर सीबीआई की रेड करवाई। लेकिन व्यापमं जैसे मामले पर आंख मूंद ली।''
- ''घंटों मेरे ऑफिस में डीडीसीए की फाइल चेक की गई। फाइल में कई ऐसी बातें थीं जो पब्लिक डोमेन पर नहीं थी।''
- ''हम लड़ाई नहीं चाहते, हम दिल्ली के लिए काम करना चाहते हैं।''
- ''मैंने अपनी मुलाकात के दौरान पीएम से कहा था कि आप मुझे काम करने देंगे तो मैं स्किल इंडिया जैसी स्कीम का समर्थन करूंगा।''

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...