आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

20 दिसंबर 2015

संगीता से तलाक के बाद पूर्व क्रिकेटर अजहर ने अमेरिकन फ्रेंड से की तीसरी शादी

अपनी अमेरिकन फ्रेंड शेनन मेरी के साथ फॉर्मर क्रिकेटर अजहरुद्दीन। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अजहरुद्दीन ने शेनन से तीसरी शादी की है। (फाइल फोटो)
अपनी अमेरिकन फ्रेंड शेनन मेरी के साथ फॉर्मर क्रिकेटर अजहरुद्दीन। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अजहरुद्दीन ने शेनन से तीसरी शादी की है। (फाइल फोटो)
शामली (उत्तर प्रदेश). पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन ने अमेरिकी मूल की शेनन मेरी नाम की महिला से शादी कर ली है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह अजहर की तीसरी शादी है। संगीता बिजलानी से तलाक के बाद अजहरुद्दीन शेनन के साथ रह रहे थे। शनिवार को दोनों यूपी के शामली जिले पहुंचे। वहां अजहरुद्दीन ने शेनन का इंट्रोडक्शन अपनी पत्नी के रूप में कराया।
शामली क्यों आए थे अजहरुद्दीन?
- इंडियन क्रिकेट टीम के फॉर्मर कैप्टन अजहरुद्दीन का ड्राइवर जान मोहम्मद शामली का रहने वाला था। सितंबर में उसकी एक एक्सीडेंट में मौत हो गई थी।
- शनिवार को अजहरुद्दीन उसके परिवार के गम में शरीक होने पहुंचे थे। साथ में शेनन मेरी भी थीं।
- लोगों ने अजहरुद्दीन से शेनन के बारे में पूछा। तब अजहरुद्दीन ने शेनन का परिचय अपनी बीवी के रूप में कराया।
- शेनन इस्लामिक लिबास में थीं और सिर पर हिजाब डाल रखा था।
कौन हैं शेनन मेरी ?
- मूल रूप से अमेरिका की रहने वाली शेनन मेरी अभी नोएडा के एवीए क्लोथिंग प्राइवेट लिमिटेड की डायरेक्टर हैं।
- फैशन डिजाइनर बनने से पहले वह वी कस्टमर नाम की कंपनी में बतौर बिजनेस डेवलपर मैनेजर काम करती थीं।
- मेरी ने अमेरिका के रिवरसाइड कम्युनिटी कॉलेज से पढ़ाई की है और वह योगा टीचर भी हैं।
कैसे नजदीक आए दोनों?
- शेनन के साथ अजहरुद्दीन के रिलेशन तब पब्लिक हुए, जब 2013 में उनकी पेरिस में छुट्टी मनाते एक फोटो लीक हुई।
- हालांकि, तब शेनन ने अजहरुद्दीन को सिर्फ क्लोज फ्रेंड बताया था।
किससे हुई थी अजहरुद्दीन की पहली शादी?

- अजहरुद्दीन का पहला निकाह हैदराबाद की नौरीन से हुआ था। बॉलीवुड एक्ट्रेस संगीता बिजलानी से नाम जुड़ने के बाद दोनों का 1996 में तलाक हो गया।
-इसके बाद संगीता बिजलानी से नजदीकियां बढ़ने लगी। 1996 में अजहर और संगीता की शादी हुई।
-2010 में दोनों का तलाक हो गया।
सलमान के करीब रहीं हैं संगीता बिजलानी

- संगीता बिजलानी अजहरुद्दीन से पहले बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के नजदीक भी थीं। तलाक के बाद संगीता कई जगहों पर सलमान के साथ स्पॉट हुई हैं।
- हालांकि, 2010 में अजहरुद्दीन का नाम बैडमिंटन प्लेयर ज्वाला गुट्टा के साथ भी जुड़ चुका है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...