आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

04 दिसंबर 2015

ज्वेल ऑफ ईण्डिया एवार्ड कोटा के पत्रकार नीरज गुप्ता को 9 दिसम्बर को गोवा में किया जायेगा भेंट


कोटा - पणजी गोवा में ताज विवान्ता होटल एवं ऑडोटोरियम में 9 दिसम्बर को आयोजित एवार्ड समारोह एवं राष्ट्रीय सेमिनार आर्थिक एवं सामाजिक विकास में व्यक्तिगत योगदान के लिए राष्ट्रिय स्तर पर ज्वेल ऑफ ईण्डिया एवार्ड राजस्थान के वरिष्ठ पत्रकार, दैनिक संचार क्रांति के जयपुर एवं कोटा संसकरण के सम्पादक एवं जर्नलिस्ट एशोसिएशन ऑफ राजस्थान (जार) के प्रान्तीय अध्यक्ष नीरज गुप्ता को उनके द्वारा अपने स्वस्थ पत्रकारिता एवं लेखों के माध्यम से राजस्थान, भारत, बैंकाक एवं अन्य स्थानों पर विशिष्ठ शैली से सामाजिक एवं राष्ट्रीय विकास तथा सौहार्द में अपनी महत्ती भूमिका निभाने के आधार पर इकोनॉमिक ग्रोथ सोसाइटी ऑफ इण्डिया, द्धारा प्रदान किया जा रहा हैं! यह जानकारी देते हुए इकोनॉमिक ग्रोथ सोसाइटी ऑफ इण्डिया के राजस्थान प्रदेश प्रभारी डॉ. अशोक सोड़ाणी ने बताया कि वरिष्ठ पत्रकार नीरज गुप्ता को पूर्व में पत्रकारिता में विभिन्न पदकों एवं एवार्डों से सम्मानित किया जा चुका हैं !
उन्होने जार के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष ललित शर्मा जयपुर ,धीरज गुप्ता कोटा एवं अन्य साथियों के सहयोग से राजस्थान में जार के माध्यम से पत्रकारों को संगठित बनाकर स्वस्थ पत्रकारिता के क्षैत्र में नये आयाम प्रस्तुत किये हैं ! ज्वेल ऑफ ईण्डिया एवार्ड हेतू पूरे राजस्थान से केवल एक वरिष्ठ पत्रकार नीरज गुप्ता का चयन किया गया हैं ! समारोह में पूर्व केन्द्रिय मंत्री, पूर्व राज्यपाल, विभिन्न राजनैतिक पार्टियों के वरिष्ठ नेता एवं लोकशाही व्यक्तित्व मुख्य वक्ताओं के रूप में उपस्थिति होंगे

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...