हमें चाहने वाले मित्र

23 नवंबर 2015

जिम्बाब्वे: मेसन सेरे ने जीता देश के सबसे बदसूरत आदमी का खिताब

हरारे. 42 साल के मेसन सेरे को जिम्बाम्वे के सबसे बदसूरत शख्स का खिताब दिया गया है। बीते शुक्रवार को हुए मिस्टर अगली कॉन्टेस्ट ( मिस्टर बदसूरत) में सेरे को उसके टूटे दांत और फटे कपड़ों के आधार पर जिम्बाब्वे का बदसूरत शख्स माना गया। उसे विनिंग ट्रॉफी के साथ 500 डॉलर (33 हजार रुपए) की प्राइज मनी भी दी गई। हालांकि इस कॉन्टेस्ट के विनर की घोषणा पर विवाद भी हो गया। कॉन्टेस्ट के रनरअप विलियम मेसविनु ने जजों पर पक्षपात करने का आरोप लगा दिया। बता दें कि विलियम बीते तीन साल से यह टाइटल जीत रहा था।
कौन है मेसन सेरे?
42 साल का मेसन बेरोजगार है। उसके मुंह में अब गिनती के ही दांत बचे हैं। कॉन्टेस्ट जीतने के लिए उसने फाइनल राउंड में पांच बेहद बदसूरत लोगों को हराया था। जीत के बाद उसने कहा कि वह टाइटल जीतने के लिए भगवान का शुक्रिया अदा करता है।
पुराने विनर का आरोप
बीते तीन साल से कॉन्टेस्ट विनर रहे विलियम को इस बार रनरअप टाइटल और 100 डॉलर प्राइज मनी से ही संतोष करना पड़ा। स्टेज पर विनर की घोषणा होते ही वह फूट-फूट कर रोने लगा। उसने कहा कि जजों ने उसके साथ पक्षपात किया है। ऑर्गेनाइजर्स को नए जजों का सिलेक्शन करना चाहिए था। अगर ऐसा होता तो वह कभी यह टाइटल नहीं हारता।
वर्ल्ड लेवल पर होगा यह कॉन्टेस्ट
शो के ऑर्गेनाइजर डेविड मचोओ ने कहा कि उन्होंने 2012 में ब्यूटी ऑफ अगलीनैस को सेलिब्रेट करने के लिए यह कॉन्टेस्ट शुरू किया था। हम इसे वर्ल्ड लेवल पर आयोजित करने के बारे में सोच रहे हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...