आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

06 नवंबर 2015

ऑनर किलिंग: कपल को मार पेड़ से लटकाया, पिता ने बेटी और प्रेमी को गला दबाकर मारा

समस्तीपुर के गांव में कपल की लाशें पेड़ से लटकते मिलीं।
समस्तीपुर के गांव में कपल की लाशें पेड़ से लटकते मिलीं।
पटना. बिहार के समस्तीपुर और मोतिहारी जिले में शुक्रवार को ऑनर किलिंग से जुड़े दो मामले सामने आए। एक मामले में परिवार वालों ने कपल का मर्डर कर उन्हें पेड़ से लटका दिया। पुलिस ने इस ऑनर किलिंग की पुष्टि की है। दूसरे मामले में पिता ने बेटी और उसके प्रेमी की गला दबाकर हत्या कर दी। इस केस में खुद लड़की के पिता ने थाने जाकर सरेंडर किया और ऑनर किलिंग की बात कबूली।
पहला मामला: पेड़ से लटकी मिली युवक-युवती की लाश

> समस्तीपुर में विभूतिपुर के कापर चवर में शुक्रवार को एक युवक-युवती की लाश पेड़ से लटकती मिली। जानकारी के मुताबिक, दोनों एक ही गांव आलमपुर के रहने वाले थे। दीपक और मधुप्रिया के बीच दो साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दीपक पटना में रहकर पढ़ाई करता था, जबकि मधुप्रिया समस्तीपुर से इंटर पास करने के बाद से गांव में ही रहती थी।
> विभूतिपुर के एसओ ने बताया कि मामला ऑनर किलिंग का लगता है। पेड़ के चारों तरफ पानी है, लेकिन दोनों के पैर में कहीं भी मिट्टी नहीं लगी है। इससे लगता है कि हत्या कहीं अौर की गई और बाद में लाशों को पेड़ से लटका दिया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। लड़का या लड़की, किसी के पक्ष से कोई मामला दर्ज नहीं कराया गया।
दूसरा मामला: गला दबाकर कर की बेटी और प्रेमी की हत्या
> मोतिहारी जिले ममरखा गांव के शत्रुघ्न राम का बड़हरवा गांव की रहने वाले शालू कुमारी से प्रेम प्रसंग चल रहा था। पुलिस के मुताबिक, गुरुवार रात लड़की के पिता राजन प्रसाद ने दोनों को संदिग्ध हालत में पकड़ लिया।
> लड़की के पिता ने शत्रुघ्न और बेटी, दोनों की गला दबाकर हत्या कर दी। दोनों को मारने के बाद उसने थाने में जाकर सरेंडर कर दिया।
> आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी और शत्रुघ्न का छह महीने से अफेयर चल रहा था। हमने लड़के के घरवालों को बोला था कि वे उसको समझाएं। आरोपी का कहना है कि वह दोनों की हत्या कर खुश है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...