हमें चाहने वाले मित्र

14 नवंबर 2015

जुड़वां बहनों ने जुड़वां लड़कों से की शादी, पुजारी भी आया था जुड़वां

आपने यूं तो बहुत सी इंडियन वेडिंग्स देखी और अटेंड की होंगी, लेकिन शायद आपने ऐसी शादी कभी नहीं देखी होगी जहां पर हर चीज डबल-डबल हो। केरल के थ्रिस्सुर में दिलराज और दिलकर नाम के जुड़वां लड़कों ने रीमा और रीना नाम की ट्विन्स सिस्टर्स से शादी की है। दिलचस्प बात ये है कि इस शादी में न सिर्फ यहीं दो जोड़े जुड़वां थे, बल्कि फूल लाने वाली लड़की और शादी कराने वाले पुजारी भी जुड़वां थे। इसीलिए इस शादी की सोशल साइट पर काफी चर्चा हो रही है। 3 दिन में ही फेसबुक पर इस शादी के वीडियो को 6 लाख बार देखा जा चुका है।
हालांकि, आपको इस अनोखी शादी के बारे में जानकर भले अचरज हो, लेकिन वीडियो में ऐसा दिखता है सभी लोग काफी नॉर्मल हैं। दूल्हे और दुल्हन भी काफी सहज हैं और पुजारी के चेहरों पर भी कोई अधिक उत्साह नहीं दिखता। इस दौरान काफी संख्या में परिजन भी मौजूद हैं। दुल्हन सफेद पोशाकों में सजी हैं, जबकि दूल्हा ब्लैक कोट में है। इस दौरान दोनों दूल्हा-दुल्हन शादी के रस्मों को पुजारी के साथ पूरा करते हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...