आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

25 नवंबर 2015

टीवी एक्ट्रेस का आरोप- एक्टर यश पंडित ने शादी का झांसा देकर कई बार किया रेप


 फाइल फोटो: पीड़ित एक्ट्रेस के साथ एक्टर यश पंडित।
फाइल फोटो: पीड़ित एक्ट्रेस के साथ एक्टर यश पंडित।
मुंबई. टीवी एक्टर और ‘स्प्लिट्सविला-8' फेम यश पंडित पर 28 साल की एक टीवी एक्ट्रेस ने रेप का आरोप लगाया है। एक्ट्रेस का आरोप है कि यश ने शादी का झांसा देकर जुहू के अपने घर में उनसे कई बार रेप किया। इस मामले में एफआईआर दर्ज हो चुकी है। बताया जा रहा है कि यश मशहूर म्यूजिक कंपोजर जोड़ी जतिन-ललित का भतीजा है।
> एक्ट्रेस से जब dainikbhaskar.com ने कॉन्टैक्ट किया तो उन्होंने एफआईआर दर्ज कराने की बात कन्फर्म की। एक्ट्रेस ने यह भी दावा किया कि यश के परिवार के हाई प्रोफाइल कनेक्शंस के चलते पुलिस उन्हें अब तक गिरफ्तार नहीं कर पाई।
> पुलिस ने इस केस को आईपीसी की धारा 376 (रेप) के तहत दर्ज किया है। यश अब भी फरार है और मुंबई के सेशन्स कोर्ट में जमानत के लिए उसे 27 नवंबर की तारीख मिल गई है। जुहू पुलिस ने उस पर आईपीसी की धारा 406 (झूठे वादे) या 420 (धोखाधड़ी) लगाने की भी प्रोसेस शुरू कर दी है।
टीवी एक्ट्रेस ने बताई आपबीती
dainikbhaskar.com से बातचीत के दौरान पीड़ित एक्ट्रेस ने पूरी घटना के बारे में बताया। उन्होंने कहा, "एक टीवी सीरियल के सेट पर 13 सितंबर को मेरी यश से मुलाकात हुई और हम दोस्त बन गए। 7 अक्टूबर को उसने मुझे अपने अपार्टमेंट पर इनवाइट किया। हालांकि, घर जाने से पहले पार्किंग एरिया में उसने कई झूठे वादे कर मुझे ओरल सेक्स के लिए मजबूर किया। उसके बाद 29 अक्टूबर और 14 नवंबर को उसने पेरेंट्स से मिलवाने का वास्ता देकर घर पर इनवाइट किया। फिल्मी स्टाइल में माथे पर सिंदूर लगाया। बाद में उसने झांसा देकर मुझसे दो बार रिलेशंस बनाए।’
बाद में क्या हुआ?
खबरों की मानें तो इसके कुछ ही दिनों बाद यश एक्ट्रेस को अवॉयड करने लगे और उनके फोन और मैसेजेस का जवाब देना बंद कर दिया। जब उनका आमना-सामना हुआ, तब यश ने एक्ट्रेस को समझाया कि वे अब भी अच्छे दोस्त रह सकते हैं और शारीरिक रिश्ते बना सकते हैं, लेकिन शादी होनी मुश्किल है।
एक्ट्रेस का दावा- यश ने कई लड़कियों के साथ रिश्ते बनाए

> एक्ट्रेस का दावा है, "पुलिस का घटिया रवैया देख मैं सन्न रह गई थी। यश सिर्फ शारीरिक रिश्ते बनाना चाहता था। उसने मेरे सामने यह बात कबूली भी है कि वह कई लड़कियों के साथ ऐसा कर चुका है। ये लड़कियां बदनामी के डर से पुलिस तक नहीं पहुंच पाईं। लेकिन मैं उसे सबक सिखाना और उसकी असलियत लोगों तक लाना चाहती हूं।’
> एक्ट्रेस ने कहा, "देखा जाए तो पुलिस को आईपीसी की धारा 420 (धोखाधड़ी) और 377 (अननैचुरल सेक्स) लगानी थी, ताकि यह केस और मजबूत हो सके। निश्चित रूप से पुलिस पर दबाव है। यही वजह है कि वह उसे अब तक ट्रेस नहीं कर पा रही।’
> एक्ट्रेस ने बताया, ‘एफआईआर दर्ज करवाने के बाद, मैंने खुद डीसीपी सत्यनारायण चौधरी से यश और उसके असरदार फैमिली कनेक्शन्स पर बातचीत की। जब भी मुझे इस बात की खबर मिलती कि यश अपने अपार्टमेंट में छुपा है, मैं तुरंत पुलिस को बताकर वहां जांच टीम भेज छापा मारने के लिए कहती। हालांकि, यश कभी पकड़ में नहीं आ पाया, क्योंकि हर बार किसी मिस्टीरियस फोन कॉल से जरिए उसके घरवाले अलर्ट हो जाते और परिवार उन्हें फरार बता देता।’
क्या कहती है पुलिस?

इस बारे में जुहू पुलिस स्टेशन के सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर सुनील घोसालकर ने कहा, "इस मामले में मेमो इश्यू कर दिया गया है और जांच करने वाले अफसर को बदल दिया गया है। नए अफसर मामले की जांच कर रहे हैं। हमारी ओर से जैसी मदद की जरूरत होगी, की जाएगी।’

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...