हमें चाहने वाले मित्र

25 नवंबर 2015

रिजर्वेशन का मुद्दा: BJP MP ने नाम लिए बिना जाट कम्युनिटी को दी गाली, फिर पलटे


पानीपत. हरियाणा से बीजेपी सांसद राजकुमार सैनी पर सोनीपत की एक सभा में जाट कम्युनिटी को गाली देने का आरोप लगा है। बुधवार को हुई सभा में सैनी ने जाट समाज का नाम लिए बिना कहा, ‘जब भी पिछड़े वर्ग के लोगों को पार्लियामेंट जाने का मौका मिला, इन * (गाली) के बच्चों ने पार्लियामेंट नहीं जाने दिया।’ लेकिन फिर सैनी को शायद अपनी गलती का एहसास हुआ। वे अपनी बात से पलट गए और कहने लगे कि इन शूरवीरों ने हमारे लोगों को पार्लियामेंट जाने से रोका।
सैनी ने और क्या कहा?
सैनी ने यह भी कहा कि पिछड़ा वर्ग आने वाली 28 नवंबर को दिल्ली में अपनी ताकत दिखा देगा। जाट बार-बार धमकी देते हैं कि हम पानी बंद कर देंगे, दूध बंद कर देंगे। ये सुप्रीम कोर्ट के आदेशों के खिलाफ है। बता दें कि इन दिनों बीजेपी के कुरुक्षेत्र से सांसद सैनी हरियाणा में जाट आरक्षण के खिलाफ जनसभाओं में आवाज बुलंद कर रहे हैं।
एक दिन पहले बालियान ने भी दिया था बयान
केंद्र में कृषि राज्य मंत्री संजीव बालियान ने मंगलवार को कहा था कि जाटों को आरक्षण हर हाल में मिलेगा। उन्होंने भी सांसद राजकुमार सैनी का नाम लिए बिना कहा था कि हरियाणा की हवा ठीक नहीं है और हरियाणा की गर्म हवा से पश्चिमी यूपी भी जल रहा है। उन्होंने कहा था कि हमारे बारे में इस तरह की बातें न की जाएं। जिसे छोड़कर जाना है, चला जाए।
बीरेंद्र सिंह ने भी साधा था निशाना

केंद्रीय ग्रामीण विकास मंत्री बीरेंद्र सिंह ने राज्य के नेताओं पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि राज हासिल करने के लिए राजनेता मीठी-मीठी बातें करते हैं और गलत रास्ते पर चलते हैं। उन्होंने तो यहां तक कह दिया कि राजनीति कोई काम ही नहीं है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...