हमें चाहने वाले मित्र

26 नवंबर 2015

दिल्ली: एक्सिस बैंक की कैश वैन से 22.5 करोड़ रुपए लेकर ड्राइवर फरार

इसी एटीएम वैन से 22.7 करोड़ लेकर भागा ड्राइवर।
इसी एटीएम वैन से 22.7 करोड़ लेकर भागा ड्राइवर।
नई दिल्ली. एक्सिस बैंक की कैश वैन का ड्राइवर 22.5 करोड़ रुपए लेकर फरार हो गया। इसे दिल्ली में हुई सबसे बड़ी लूट बताया जा रहा है। एक्सिस बैंक के ओखला इलाके में लगे एटीएम में पैसा भरना था। वैन विकासपुरी स्थित सिक्युरिटी एजेंसी से निकली, लेकिन रास्ते में गोविंदपुरी के पास वैन का ड्राइवर वैन और कैश ले जाने वाले बक्सों को छोड़कर कैश के साथ फरार हो गया।
सिक्युरिटी गार्ड ने दी वारदात की जानकारी
बताया जा रहा है कि कुछ देर बाद वैन ड्राइवर ने सिक्युरिटी गार्ड को मार-पीट करके वैन से उतार दिया और रुपए लेकर भाग गया। इसके बाद लुटी-पिटी हालत में वैन के ड्राइवर ने बैंक और सिक्युरिटी एजेंसी को इस घटना की जानकारी दी। पुलिस ने गोविंदपुरी मेट्रो स्टेशन के पास से खाली बॉक्स भी बरामद कर लिए हैं। ड्राइवर का नाम प्रदीप शुक्ला बताया जा रहा है, जो सिक्युरिटी एजेंसी SIS में काम करता है।
क्या कहती है दिल्ली पुलिस?
दिल्ली पुलिस के प्रवक्ता राजन भगत ने कहा है कि पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। उनका कहना है कि इसे लूट नहीं कहा जाना चाहिए।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...