आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

22 अक्तूबर 2015

,इंसान बनाने की सीख देने वाले त्यौहार

इबादत ,,त्याग ,,तपस्या ,,,इंसान बनाने की सीख देने वाले त्यौहार ,,,रमज़ान ,,,ईद ,,क़ुरबानी का त्यौहार बक़राइद ,,नवरात्रा ,,विषयदशमी ,,मोहर्रम सभी त्यौहार हो गए ,,सभी धर्म के लोगों ने इन त्योहारो को त्याग ,,समर्पण भाव से मनाया ,,लेकिन हम हिन्दू के हिन्दू ही रहे ,,हम मुसलमान के मुसलमान ही रहे ,,या यूँ कहें के हम हिन्दू ,,हम मुसलमान भी नहीं रहे ,,,,इंसान बनना तो दूर की बात ,,ऐसी धार्मिक शिक्षा ,,ऐसे धार्मिक त्यौहार मनाने का फिर हम दिखावा क्यों करते है ,,मेरे हिन्दुस्तान को महान बनने के लिए ऐसे लोगों की ज़रूरत नहीं इंसानो की ज़रूरत है ,सो प्लीज़ मर्यादा पुरुषोत्तम राम की शिक्षा से कुछ सीखो ,,हुज़ूर स अ व की इबादत ,,हदीस से कुछ सीखो और इंसान बन जाओ ना प्लीज़ ,,मेरे भारत को महान बनाओ ना प्लीज़ ,,सारे जहाँ से अच्छा हिन्दुस्तान हमारा बनाओ ना प्लीज़ ,,प्लीज़ प्लीज़ ,,,,अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...