आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

21 अक्तूबर 2015

घरेलु उपचार .............

घरेलु उपचार .............
🆎
1. अगर आपको कुत्ता काट
ले तो आप उसे काट लें,
हिसाब बराबर....
🆎
2. दूध फट जाए तो
सफ़ेद धागे से सील लें,
किसी को पता
नहीं चलेगा ....
🆎
3. अगर आप के बाल
गिरते हों तो मुंडन
. करवा लें, फिर
नहीं गिरेंगे.....
🆎
4. अगर आप के दांत
में कीड़ा लग जाए तो
एक दो हफ्ते तक कुछ
खाएं पीयें नहीं, कीड़ा
अंदर ही भूखा
मर जाएगा ...
🆎
5. अगर गले में दर्द
हो तो किसी से
गला दबवा लें,
फिर कभी दर्द
नहीं होगा....
🆎
6. अगर आप को रात मैं
नींद नहीं आती तो
दिन मैं सो जाएँ ....
🆎
7. अगर आप के हाथ मैं
बहुत दर्द है तो एक
मज़बूत हथौड़ी लें
और ज़ोर से पाँव पे
मारें, यक़ीन करें आप
हाथ का दर्द भूल जायेंगे
🆎
घरेलु उपचार से
फायदा हो तो दुआओं में
याद रखना ....

वर्ना खुश तो मैं वैसे भी हूँ
😜😜😝😝😎😎
👯👯👯👯👯👯
👉👉👈👈👆
आगे फारवर्ड करें
औरॊं कॊ भी लाभ पहुँचाएँ
और
पुण्य कमाए।
😊जन हित मे जारी....

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...