आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

14 सितंबर 2015

रॉबर्ट वाड्रा ने कहा-VIP लिस्ट से हटने के लिए खुद अपने नाम पर लगाऊंगा टेप

फाइल फोटो- सोनिया गांधी के दामाद राबर्ट वाड्रा।
फाइल फोटो- सोनिया गांधी के दामाद राबर्ट वाड्रा।
नई दिल्ली. कांग्रेस प्रेसिडेंट सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा ने एयरपोर्ट पर उन्हें मिलने वाले वीआईपी ट्रीटमेंट को बंद करने के लिए सोशल साइट फेसबुक का सहारा लिया है। वाड्रा ने लिखा है, ''मैं कोई वीवीआईपी या वीआईपी नहीं हूं, बल्कि भारत का एक आम नागरिक हूं। पहले भी कई बार संबंधित अथॉरिटी को एयरपोर्ट की वीआईपी लिस्ट से मेरा नाम हटाने के लिए लिख चुका हूं, लेकिन सरकार ने अब तक मेरा नाम नहीं हटाया। अब देश के हर एयरपोर्ट पर जाकर खुद लिस्ट में लिखे अपने नाम पर टेप चिपकाऊंगा। मेरे साथ आम नागरिकों की तरफ बिहैव किया जाना चाहिए।''
वाड्रा के VIP स्टेटस को लेकर क्यों है विवाद?
कांग्रेस के वाइस प्रेसिडेंट राहुल गांधी के जीजा रॉबर्ट वाड्रा एयरपोर्ट पर मिलने वाली सिक्युरिटी चेक में छूट को लेकर विवादों में रहे हैं। विरोधी पार्टियां कई मौके पर सवाल उठाती रही हैं कि आखिर क्यों रॉबर्ट वाड्रा को एयरपोर्ट पर वीआईपी माना जाए? इस बीच, मोदी सरकार के एविएशन मिनिस्टर ने साफ किया था कि एयरपोर्ट की वीआईपी लिस्ट से वाड्रा का नाम हटाने का उनका कोई इरादा नहीं है। लेकिन अब रॉबर्ट वाड्रा खुद एयरपोर्ट्स की वीआईपी लिस्ट से अपना नाम हटाने पर अड़ गए हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...