हमें चाहने वाले मित्र

13 सितंबर 2015

राधे मां पर चल रहे LIVE शो में भड़की साध्वी, 'महाराज' को जड़े थप्पड़

पहले साध्वी दीपा शर्मा ने ओमजी को थप्पड़ मारा। जवाब में ओमजी ने भी जड़ दिया(इनसेट में राधे मां)
पहले साध्वी दीपा शर्मा ने ओमजी को थप्पड़ मारा। जवाब में ओमजी ने भी जड़ दिया(इनसेट में राधे मां)
मुंबई/नई दिल्ली. एक न्यूज चैनल पर रविवार शाम राधे मां को लेकर चल रही बहस मारपीट में बदल गई। चर्चा के दौरान निजी हमलों से गुस्साई साध्वी दीपा शर्मा ने हिंदू महासभा के ओमजी महाराज को थप्पड़ मार दिया। इसके बाद ओमजी भी आपा खो बैठे और दीपा शर्मा पर हाथ उठा दिया। कार्यक्रम में आेमजी महाराज राधे मां का बचाव कर रहे थे। उनके साथ साध्वी दीपा शर्मा और ज्याेतिषाचार्य वाई. राखी बतौर पैनल बैठी थीं। बहस में ओमजी ने कहा कि- ‘तुम राधे मां की आलोचना कैसे कर सकती हो? पहले खुद को सुधार लो।’ राखी ने विरोध किया तो आेमजी बोले- ‘मैं आपसे नहीं किसी और से कह रहा हूं।’ इशारा दीपा पर था।
ओमजी, दीपा की निजी जिंदगी के झगड़े और दर्ज केस के बारे में बताने लगे। तभी दीपा उठीं, माइक निकाला और ओमजी के पास पहुंच गईं। उनका कंधा ठोकते हुए सीधे बात करने को कहा। ओमजी संभलते इससे पहले दीपा ने उन्हें थप्पड़ मार दिया। झल्लाए ओमजी ने भी पलटवार किया। फिर दोनों में हाथापाई होने लगी। पूरा घटनाक्रम लाइव चलता रहा।
अंत में शो बंद कर दोनों को अलग किया गया।
सोशल मीडिया पर धर्मगुरुओं की आलोचना
>आशीष कुमार अग्रवाल ने ट्विटर पर लिखा- ‘ढोंग के मुद्दे पर ढोंगियों को बुलाकर जरूरत से ज्यादा बहस होगी तो यही सब होगा।’
>राज तिवारी ने लिखा- ‘ये क्या हुआ? क्या सभी अपनी मर्यादाओं को भूल गये? क्या ऐसे लोग धर्म गुरु बनने लायक हैं?’

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...