हमें चाहने वाले मित्र

13 सितंबर 2015

भाजपा पदाधिकारियों को संगठन विस्तार और कार्यपद्धति की घुट्टी पिलाई।

कोटा में देवलीअरब स्थित एक रिसोर्ट में भाजपा के संभाग स्तरीय प्रशिक्षण शिविर के समापन पर मुख्य वक्ता सतीश पूनिया ने हाड़ौती के भाजपा पदाधिकारियों को संगठन विस्तार और कार्यपद्धति की घुट्टी पिलाई।
उन्होंने कहा कि विचार, कार्यपद्धति और संरचना के बिना कोई संगठन खड़ा नहीं हो सकता। भूमि, जन और संस्कृति को मिलाकर ही किसी राष्ट्र का निर्माण होता है, हमारी संस्कृति ही राष्ट्र का आधार है। इसलिए भाजपा हमेशा सांस्कृतिक राष्ट्रवाद की विचारधारा पर काम करती है।
इस विचारधारा को जनमानस तक पहुंचाने के लिए पार्टी पदाधिकारियों को हर वक्त सक्रिय रहना होगा। खासतौर पर उन लोगों को केंद्र में रखना होगा, जो हाल ही मिस कॉल के जरिए सदस्य बने हैं। उन्हें सक्रिय करना होगा और पार्टी की रीति-नीति समझानी होगी।
शिविर में कोटा देहात जिलाध्यक्ष जयवीर सिंह,शहर जिलाध्यक्ष हेमन्त विजयवर्गीय,महापौर महेश विजय सहित कई पदाधिकारी मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...