हमें चाहने वाले मित्र

09 सितंबर 2015

CM-हेल्थ मिनिस्टर कर रहे थे मीटिंग, पानी की बोतल में निकला सांप का बच्चा

बैठक के दौरान केन्द्रीय मंत्री जेपी नड्डा और सीएम रमन सिंह। (इनसेट में पानी की बोतल में दिखता सांप।)
बैठक के दौरान केन्द्रीय मंत्री जेपी नड्डा और सीएम रमन सिंह। (इनसेट में पानी की बोतल में दिखता सांप।)
रायपुर। छत्तीसगढ़ के सीएम रमन सिंह, हेल्थ मिनिस्टर जेपी नड्डा और राज्य के कई बड़े नेताओं की बैठक में डिस्ट्रिब्यूट की गई पानी की बोतलों में से एक में जिंदा सांप का बच्चा निकल आया। सीएम ने जांच के आदेश दिए हैं।
घटना बुधवार को हुई। राजधानी के एकात्म परिसर स्थित बीजेपी कार्यालय में नड्डा और सीएम प्रदेश के आला नेताओं के साथ मीटिंग कर रहे थे। उसी वक्त सीएम के मेडिकल स्टाफ में शामिल डॉक्टर पूनम ने पानी की सील्ड बोतल ओपन की तो इसमें सांप का जिंदा बच्चा नजर आया। उन्होंने पानी की बोतल फेंक दी और इसकी जानकारी अधिकारियों को दी। उधर, दफ्तर में ही बीजेपी कार्यकर्ताओं के लिए दोपहर के खाने का इंतजाम था। नेताओं ने खाना तो खाया, लेकिन पानी की बोतल में सांप मिलने का इतना खौफ था कि उन्होंने पानी नहीं पिया।
बिना चेक किए बांट दी गई बोतलें
केन्द्रीय मंत्री, मुख्यमंत्री के कार्यक्रमों के दौरान सुरक्षा और हाइजीन का खास ध्यान रखा जाता है। सर्व होने वाले पानी और स्नैक्स की भी जांच की जाती है। सूत्रों के मुताबिक, बुधवार के कार्यक्रम में पानी की बोतलें चेक किए बिना ही गेस्ट्स में बांट दी गईं।
क्या कहना है पानी की बोतल बनाने वाली कंपनी का?
जानकारी के मुताबिक, भाजपा की बैठकों के लिए आम तौर पर अमन एक्वा कंपनी की पानी की बोतलें मंगवाई जाती हैं। बुधवार को हुई बैठक के दौरान भी सभी मेहमानों को इसी कंपनी की पानी की बोतलें बांटी गई थीं। अमन एक्वा के एमडी सैयद शफीक ने कहा, ''किसी कॉम्पिटिटर ने ऐसा कराया है। मेरे पिता सैयद अली अमन भाजपा के सक्रिय कार्यकर्ता हैं। इसलिए मीडिया इस मामले को मुद्दा बनाने में लगा हुआ है। सांप बोतल के अंदर कैसे जा सकता है? कई कार्यक्रमों में हमारा प्रोडक्ट बड़े पैमाने पर सप्लाई किया जाता है। कभी कहीं से कोई शिकायत नहीं मिली। मैं डेमो दे सकता हूं कि कैसे सीलबंद बोतल में कचरा डाला जा सकता है?'

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...