हमें चाहने वाले मित्र

25 सितंबर 2015

पटौदी महल में सैफ-करीना, 'नवाब' ने मनाई ईद तो 'बेगम' ने की बप्पा की पूजा

पटौदी पैलेस से बाहर आते सैफ करीना
पटौदी पैलेस से बाहर आते सैफ करीना
गुड़गांव। ईद उल जुहा के मौके पर शुक्रवार को पटौदी पैलेस के दसवें नवाब सैफ अली खान ने पैलेस परिसर में बनी हुई खानदानी इब्राहिम मस्जिद में नमाज अता की और साथी नमाजियों को बधाई दी। दूसरी ओर गणोत्सव के चलते बेगम करीना कपूर ने पैलेस में ही गणपति बप्पा की पूजा अर्चना की।
सैफीना की शादी के बाद यह पहला मौका है, जब करीना कपूर फिल्मी दुनिया से दूर अपनी ससुराल में स्थित पैलेस में करीब एक सप्ताह बिताया है। बता दें कि बेगम ने अपना 35वां बर्थ डे यहीं सेलीब्रेट किया। इस दौरान सैफ-करीना मरहूम नवाब मंसूर अली खान के पटौदी ट्रस्ट के द्वारा बनवाए गए वेणू आई हास्पिटल गए। इसके बारे में करीना को बताया और साथ ही सैफ व करीना ने डाक्टरों से अपनी-अपनी आंखों की जांच भी करवाई।
सैफ जैसे ही बाहर निकले तो लोग उन्हें देखकर रूकते नजर आए और रास्ते में ही उन्हें घेर लिया। सैफ ने हाथ हिलाकर उनका अभिनंदन स्वीकार किया।
सैफ ने अपने चाहने वालों व पटौदी बावनी के लोगों से रास्ते में बात की और उनका हाल-चाल भी पूछा। सैफ अली खान के साथ करीना भी लोगों से बात करती नजर आयी।
गेट पर पहुंचकर दोनों ने लोगों को सलाम किया। पटौदी बावनी के लोगों को दोनों की झलक देखने की मंशा काफी समय से थी। वह यहां तीन दिन और रहेंगे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...