हमें चाहने वाले मित्र

06 सितंबर 2015

अमृता राय ने फेसबुक पर किया एलान- मैंने दिग्विजय सिंह से शादी कर ली

भोपाल. जर्नलिस्ट अमृता राय ने एक फेसबुक पोस्ट में यह बात कबूल की है कि उन्होंने कांग्रेस के सीनियर नेता दिग्विजय सिंह से शादी कर ली है।
क्या लिखा फेसबुक पोस्ट में?
अमृता ने फेसबुक पोस्ट में दिग्विजय सिंह और अपनी उम्र के अंतर पर सफाई दी है। ये भी लिखा कि वे आत्मनिर्भर महिला हैं और उन्हें दिग्विजय सिंह की सम्पत्ति में से कुछ नहीं चाहिए। अमृता ने रविवार सुबह की गई पोस्ट में लिखा, '' पिछले कुछ दिन मेरे लिए बहुत परेशानी भरे रहे हैं। मैं साइबर क्राइम की विक्टिम थी लेकिन मुझे ही बतौर आरोपी पेश किया जा रहा था। सोशल मीडिया पर अनाप-शनाप पोस्ट किए जा रहे थे। मैं शुक्रगुजार हूँ उन लोगों की, जिन्होंने इस मौके पर भी मेरा साथ नहीं छोड़ा। लोग मेरी और दिग्विजय सिंह की उम्र को लेकर बात कर रहे थे। मैं एक समझदार और मैच्योर लड़की हूं,जिसे अपना अच्छा बुरा मालूम है। मुझे अपने इस फैसले के अच्छे-बुरे के बारे में सब पता है। मैंने खुद कड़ी मेहनत करके अपने पेशे में एक मुकाम बनाया है। मुझे दिग्विजय सिंह की सम्पत्ति से कोई वास्ता नहीं है। मैं उन्हें प्यार करती हूं और सिर्फ इसी वजह से मैंने शादी की है। मैं चाहूंगी कि वे अपनी सारी संपत्ति बेटे और बेटियों के नाम कर दें।'

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...