हमें चाहने वाले मित्र

15 सितंबर 2015

नासिक: डूब रहे शख्स को बचाने के लिए 20 फीट ऊंचे पुल से कूदा पुलिसवाला


नासिक. महाराष्ट्र के नासिक में चल रहे कुंभ मेले की सिक्युरिटी में तैनात सिपाही ने बहादुरी दिखाकर गोदावरी नदी में डूब रहे एक शख्स की जान बचा ली। यह दावा यूट्यूब पर अपलोड किए गए एक वीडियो में किया गया है। यह पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई। इसके बाद महाराष्ट्र पुलिस के इस दिलेर की फोटो और वीडियो इंटरनेट पर देखा जा रहा है। किसी की जान बचाने के लिए अपनी जान पर खेलकर 20 फीट ऊंचे पुल से नदी में छलांग लगाने वाले बहादुर सिपाही की हर कोई तारीफ कर रहा है।
क्या था मामला?
घटना किस दिन हुई इसका पता नहीं चल सका है। दावे के मुताबिक बताया जा रहा है कि एक शख्स गोदावरी नदी के पुल से सुसाइड करने के लिए नदी में कूदा। इसके बाद वहां चीख-पुकार मच गई। कई लोग नदी की तरफ दौड़े, लेकिन किसी ने नदी में डूब रहे युवक को बचाने की हिम्मत नहीं की। तभी सिपाही मनोज बराखटे दौड़ते हुए पुल पर आए और पुल से नदी में छलांग लगा दी। सिपाही ने बहादुरी से एक शख्स की जान बचा ली।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...