हमें चाहने वाले मित्र

24 अगस्त 2015

छेड़छाड़ के बाद लड़की ने FACEBOOK पर डाली आरोपी की फोटो, हुआ अरेस्ट


नई दिल्ली. रविवार रात तिलक नगर में छेड़छाड़ की शिकार हुई स्टूडेंट ने आरोपी की फोटो फेसबुक पर शेयर की और पुलिस में भी केस दर्ज कराया। इसके बाद सोमवार दोपहर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। दिल्ली महिला आयोग ने भी घटना की निंदा करते हुए पुलिस से एक्शन लेने की मांग की थी।
क्या है मामला?
पीड़ित लड़की ने फेसबुक पेज ‘INDIAN ARMY KIDS’ पर घटना की जानकारी देते हुए लोगों से इसे ज्यादा से ज्यादा शेयर करने की अपील की थी। उसने फेसबुक पेज पर लिखा कि रविवार रात करीब आठ बजे वह तिलक नगर के एक ट्रैफिक सिग्नल पर रुकी। तभी उसकी गाड़ी के बगल में एक रॉयल एनफील्ड आकर रुकी। स्टूडेंट ने लिखा, “उस आदमी ने मुझ पर गंदे कमेंट्स किए। मैंने अपने फोन से आरोपी की फोटो ली और उससे कहा कि मैं इसकी शिकायत पुलिस से करूंगी तो उसने मुझे धमकी दी।”
पीड़िता के मुताबिक, आरोपी ने फोटोशूट जैसा पोज देते हुए कहा, “जो कर सकती है कर ले, कमप्लेन करके दिखा, फिर देखियो क्या करता हूं मैं।” स्टूडेंट के मुताबिक, दुख की बात यह है कि घटना के वक्त सिग्नल पर करीब 20 लोग खड़े थे, लेकिन किसी ने उस आदमी को रोकने की कोशिश नहीं की। फेसबुक पर शेयर किए गए फोटो में आरोपी बाइक पर बैठा नजर आता है। स्टूडेंट ने बाइक का नंबर भी अपने पेज पर दिया था।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...