हमें चाहने वाले मित्र

08 अगस्त 2015

कैमरा देख साड़ी से चेहरा छुपाने लगी राधे मां, आखों से निकले आंसू

कैमरा देख साड़ी से चेहरा छुपाने लगी राधे मां, आखों से निकले आंसू
मुंबई. दहेज और प्रताड़ना के आरोपों के चलते राधे मां कई दिनों से चर्चा में हैं। शनिवार की सुबह जब वे औरंगाबाद एक कार्यक्रम में पहुंची तो मीडिया ने उन पर चल रहे विवादों को लेकर सवाल पूछे। राधे मां ने इन सवालों का कोई जवाब नहीं दिया। वे इस दौरान बेहोश भी हो गईं। किसी तरह उन्हें कार तक पहुंचाया गया। यहां भी वे साड़ी से अपना चेहरा छुपाने लगीं। इस दौरान वो भावुक भी हो गईं। उनकी आखों से आंसू निकलने लगे।
क्या है मामला
खुद को देवी का अवतार बताने वाली राधे मां के खिलाफ मुंबई के बोरीवली इलाके में केस दर्ज हुआ है। राधे मां पर एक महिला को उसके पति और ससुरालवालों से प्रताड़ित करवाने का आरोप लगा है। बोरीवली पुलिस ने इस मामले में राधे मां समेत 7 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। इसी बीच उनका एक वीडियो भी मीडिया में आया जिस में वे बॉलीवुड गाने पर डांस करती दिखाईं दे रही हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...