हमें चाहने वाले मित्र

06 अगस्त 2015

आतंकी नावेद के पिता ने कहा-पाकिस्तानी फौज कर सकती है उसका मर्डर

फोटो: उधमपुर में बुधवार को दबोचा गया आतंकी नावेद।
फोटो: उधमपुर में बुधवार को दबोचा गया आतंकी नावेद।
फैसलाबाद (पाकिस्तान). उधमपुर में पकड़े गए जिंदा आतंकी पर पाकिस्तान का एक और झूठ सामने आया है। पाकिस्तान से एक शख्स ने पकड़े गए आतंकी मोहम्मद नावेद को अपना बेटा बताया है। एक भारतीय इंग्लिश न्यूजपेपर से फोन पर बात करते हुए मोहम्मद याकूब नाम के शख्स ने नावेद को अपना बेटा बताते हुए खुद को अभागा पिता बताया है। याकूब ने कहा कि उसे डर है कि लश्कर-ए-तैयबा या पाकिस्तान फौज उसका मर्डर कर सकती है। पाकिस्तान का विदेश मंत्रालय बयान जारी कर कह चुका है कि नावेद का उनके मुल्क से कोई लेना-देना नहीं है।
सकते में है परिवार
याकूब ने कहा कि बेटे के पकड़े जाने के बाद उसका परिवार डरा हुआ है। आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा और पाकिस्तानी फौज उसकी हत्या कर सकती है। याकूब को दोपहर 1.22 बजे फोन लगाया गया था। डरे हुए याकूब ने एक मिनट 20 सेकंड तक बात करने के बाद फोन काट दिया। तब से उसका फोन स्विच ऑफ जा रहा है। याकूब का फोन नंबर नावेद से पूछताछ के दौरान जांचकर्ताओं को मिला था, जिसे उन्होंने सार्वजनिक कर दिया।
भारत से फोन आते ही डर गया पिता
भारत से फोन आते ही नावेद का पिता याकूब काफी घबरा गया था। उसने फोन उठाते ही पूछा, "आप भारत से बोल रहे हैं। लश्कर और पाक फौज मेरी हत्या कर डालेंगे। कृपया उसे छोड़ दें।"
आतंकी को अपना मानने से पाक का इनकार
जम्मू-कश्मीर में पकड़े गए आतंकी से पाकिस्तान ने पल्ला झाड़ लिया है। उसने इन आरोपों को खारिज किया है कि उस्मान उर्फ कासिम खान सीमा पार से भारत में गया था। पाकिस्तानी विदेश मंत्रालय के एक अफसर ने कहा, ''हां, मैंने जम्मू-कश्मीर में एक आतंकी की गिरफ्तारी की बात सुनी है। लेकिन ऐसा लगता है कि पाकिस्तान को नीचा दिखाने के लिए भारत की यह एक चाल है।'' बता दें कि जम्मू के उधमपुर में बीएसएफ की बस पर तीन आतंकियों ने हमला किया था। इनमें एक आतंकी को बंधकों ने ही धर-दबोचा था।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...